खून का बदला खून से : इंसानों में तो किसी से नाराज होकर उससे बदला लेने की प्रवृति तो बेहद आम है, लेकिन क्या बंदर भी ऐसा ही सोचते हैं? महाराष्ट्र के बीड जिले के लावूल में पिछले कुछ दिनों से ऐसी घटना हो रही है, जिसने सभी को चौंका दिया है. यहां बंदरों के समूह ने पिछले करीब एक महीने में कुत्तों के कम से कम 80 पिल्लों को ऊंचाई से गिराकर मार दिया है. हाल में ऐसी घटना यहां मजलगांव में हुई.

कत्ल, लाश और सेक्स की वारदात: 100 महिलाओं की लाश से संबंध बनाने वाले दरिंदे को मिली दिल दहला देने वाली सजा, युवतियां का भी किया था खून !

स्थानीय लोगों का मानना है कि संभवत: बंदर कुत्तों से बदला ले रहे हैं. दरअसल कुछ दिन पहले कुत्तों ने बंदर के एक नवजात बच्चे पर हमला कर उसे मार दिया था. इसके बाद से बंदरों की ओर से हमला शुरू हुआ. स्थानीय लोग उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वन विभाग के कर्चमारी इन बंदरों को पकड़कर उन्हें इस उत्पात से राहत दिलाएंगे.

बच्चों ने खोला कत्ल का राज: बेरहम पति ने पहले पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर सुनाई झूठी कहानी, इस गलती से लग गई हथकड़ी

पेड़ और बिल्डिंग से कुत्तों के बच्चों को गिराते हैं बंदर
स्थानीय लोगों और आसपास में ग्रामीणों का कहना है कि बंदर कुत्तों के बच्चों को पकड़ते हैं और किसी पेड़ पर से या फिर किसी ऊंची बिल्डिंग से नीचे फेंक देते हैं, जिससे उनकी मौत हो जा रही है. बीड के मजलगांव में लावूल नाम का गांव है, जहां करीब 5000 लोग रहते हैं. यहां हालात अब ये है कि गांव में कुत्ते का कोई बच्चा जिंदा नहीं बचा है.

बेरहमों ने घोंट दिया था गला: चालाकी से मर्डर के बाद पुलिया में छिपाई थी लाश, इन सुरागों से पुलिस ने की हत्यारों की तलाश, जानिए कत्ल की वजह

रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रामीणों ने खुद भी पिल्लों को बचाने की कोशिश की, लेकिन बंदरों ने ऐसे लोगों पर भी हमला किया और कुछ लोग इसमें घायल भी हुए हैं. वहीं, ऐसी भी खबरें हैं कि बीड में बंदरों ने अब स्कूल आने-जाने वाले बच्चों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. इससे ग्रामीणों में दहशत और बढ़ गई है.

READ MORE: Property-Water Tax To Be Exempted At National Lok Adalat

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला