हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 10 लाख कीमत 100 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो कि पूर्व में अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस में एयर होस्टेस रह चुकी है. महिला मुंबई से एमडी ड्रग्स लेकर आती थी और बच्चों के सेनेटरी पैड में छुपा कर शहर में ड्रग्स सप्लाई करती थी.

दरअसल कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद इंदौर शहर में पुलिस ने नारकोटिक्स हेल्पलाइन नंबर जारी किया था. इस पर पुलिस को 20 से ज्यादा शिकायतें प्राप्त हुई. इन्हीं शिकायत में से एक शिकायत यह भी थी कि एक महिला बच्चों के सेनेटरी पैड्स में ड्रग सप्लाई करती है. पुलिस को महिला के बारे में जानकारी पुख्ता मिली. जिसके बाद तिलक नगर क्षेत्र में महिला को घेरकर उसकी तलाशी ली गई, तो उसके बैग में बच्चों का सेनेटरी पैड रखा हुआ था. जिसमें पुलिस को 100 ग्राम एमडी ड्रग्स मिला. जिसकी कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है.

दावत के लिए मुर्गियों की लूट: कुत्ते को बचाने के चक्कर में मुर्गियों से भरा पिकअप पलटा, लूटने मची लोगों की होड़ 

महिला के बारे में जानकारी मिली है कि वह पूर्व में अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस में एयर होस्टेस थी. वह मूलतः पुणे महाराष्ट्र की रहने वाली है. इसीलिए उसका इंदौर आना जाना लगा रहता था. वह पिछले कुछ सालों से इंदौर में रह रही है. एयरलाइंस की जॉब छोड़ने के बाद वह ड्रग्स माफियाओं के संपर्क में आई और मुंबई से ड्रग्स लाकर इंदौर में बेचा करती थी. ड्रग्स की यह पूरी डील अवैध वेबसाइट डार्कनेट पर हुआ करती थी. इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला से कई हाईप्रोफाइल लोग जुड़े हुए हैं.

आरक्षक बना ‘भगवान’: चलती ट्रेन में चढ़ रहा यात्री फिसल कर गिरा, आरपीएफ कांस्टेबल ने बचाई जान, देखिए VIDEO 

पुलिस अब महिला के माध्यम से ड्रग्स माफियाओं तक पहुंचने और उन्हें पकड़ने की भी योजना बना रही है. महिला शादीशुदा है उसका एक बच्चा भी है. जानकारी यह भी है कि वह ड्रग सप्लाई करते समय बच्चे को भी साथ लेकर जाती थी, ताकि उस पर किसी को शक ना हो. फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. मुंबई से बाहर किन माफियाओं से ड्रग्स लेकर आती थी. इंदौर में अब तक कहां-कहां ड्रग्स सप्लाई की है. इन सब के बारे में जानकारी खंगाली जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus