स्पोर्ट्स डेस्क– बैडमिंटन में सायना नेहवाल और पीवी सिंधू भारत की स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं। दोनों ही खिलाड़ियों ने ओलंपिक तक में अपना लोहा मनवाया है और जब इन दोनों ही दिग्गजों के बीच आमना-सामना हो जाए तो फिर रिजल्ट का हर किसी को इंतजार रहता है। वैसे सायना नेहवाल और पीवी सिंधू के बीच इस मुकाबले से पहले अबतक 2 बार भिड़ंत हुई है। जिसमें से एक मैच में पीवी सिंधू ने बाजी मारी थी। तो एक मैच में सायना नेहवाल। और अब इस बार इंडोनेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में दोनों ही खिलाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली।
सिंधू पर भारी पड़ीं सायना
इंडोनेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल मैच में सायना नेहवाल के सामने पीवी सिंधू की चुनौती थी। जहां बाजी सायना नेहवाल ने मारी। दोनों ही दिग्गजों के बीच मुकाबला 37 मिनट तक चला। जहां सायना ने मैच सीधे सेटों में अपने नाम कर ली। सायना नेहवाल ने मैच को 21-13, 21-19 से जीत लिया। और सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली ।

सेमीफाइनल में सायना
क्वार्टर फाइनल में शानदार जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली सायना नेहवाल का मुकाबला अब थाईलैंड की खिलाड़ी से होगा। इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच अबतक 14 मुकाबले हुए हैं। सभी मैच कांटे के रहे हैं। जहां दोनों ही खिलाड़ियों ने 7-7 बार बाजी मारी है। अब देखना ये है कि इस सेमीफाइनल मुकाबले से फाइनल तक का सफर इन दोनों खिलाड़ियों में कौन तय करता है? क्या सायना अपने जीत का सिलसिला बरकरार रख पाएंगी।