नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई डांस वीडियो (Dance Video) छाया ही रहता है. लेकिन कुछ डांस वीडियोज ऐसे होते हैं, जिनकी बात ही अलग होती है. इसलिए ये वीडियो हर किसी को पसंद आते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर बाप-बेटी की एक जोड़ी का बड़ा ही प्यारा वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद यकीनन किसी के भी चेहरा खुशी से खिलखिला उठेगा. इसलिए ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से शेयर किया जा रहा है.

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता और बेटी की जोड़ी इंटरनेट पर धूम मचा रही है. शानदार डांस से इस क्यूट जोड़ी ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. यह जोड़ी अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही है. पाब्लो और वेरोनिका (Pablo and Veronica) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के बिजली बिजली (Bijlee Bijlee) गाने पर पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो खबर लिखे जाने तक 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में पाब्लो अपनी बेटी वेरोनिका के साथ बिजली बिजली का हुक स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों को अपने स्टेप्स में तालमेल बिठाने की कोशिश करते हुए आईने की ओर देखते हुए देखा गया. पिता और बेटी के बीच का तालमेल हर किसी को लुभा रहा है . नतीजतन यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि आप दोनों सबसे क्यूट है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा. “बेस्ट फादर डॉटर जोड़ी… इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो गया है और लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. आपको यह वीडियो कैसा लगा, कमेंट सेक्शन में जरुर बताएं!

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला