मुंबई. टीवी की मशहुर एक्ट्रेस Ankita Lokhande और Vicky Jain लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी के बाद हाल ही में अंकिता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और अब हाल ही में उन्होंने अपने नए आशियाने में गृह प्रवेश किया. Ankita Lokhande ने गृह प्रवेश का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने नए घर में एक छोटी पूजा में शामिल होते दिखाई दे रहीं हैं.

अंकिता लोखंडे का गृह प्रवेश

इस वीडियो में Ankita नीले रंग की साड़ी पहने अपने पति विक्की का हाथ पकड़ घर में प्रवेश करते दिखाई दे रही हैं. इस लुक में अंकिता लोखंडे बिलकुल किसी पारंपरिक दुल्हन जैसी लग रही हैं. वहीं, विक्की जैन फॉर्मल कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. विक्की भी इस शुभ मौके पर नारियल फोड़ते दिखे हैं. दोनों अपने हाथों को हल्दी से भरी भरी थाली में डुबोकर उससे पास की दीवार पर छापे लगा रहे हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CXsyddglEci/?

इसे भी पढ़ें – क्रिकेटर्स की फिटनेस को लेकर सख्त हुआ ये क्रिकेट बोर्ड, 8.10 मिनट में 2 KM नहीं दौड़ पाए तो होगी बड़ी दिक्कत … 

ठोकर से गिराया अनाज का लोटा

अंकिता लोखंडे गृह प्रवेश की रस्म को पूरा करते हुए अपने पैर से चावल से भरे लोटे को ठोकर मारती हैं. वीडियो में अंकिता और विकी को बड़ों के पैर भी छूते हुए और उनका आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है. बता दें कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन की शादी काफी जोरदार रही है और दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई हैं.

https://www.instagram.com/p/CXfVGb6B2t2/?

बता दें, इससे पहले भी दुल्हन बनी अंकिता के रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो खाने के टेबल पर नजर आ रही हैं. वीडियो में वो खाने की टेबल के पास बैठी होती हैं और खाना खाते-खाते सिर घुमा-घुमा के डांस करने लगती हैं.

इसे भी पढ़ें – सोते-सोते पैसा कमाने का तरीका… देखें वीडियो आप ‘सुखीराम’ बनना चाहते है या ‘दुखीराम’… 

अंकिता के इस मस्तमौला अंदाज को देखकर कुछ लोग नाराज हो गए हैं और उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘पागल हो गई है पूरी’ तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ओवर एक्टिंग करती है बस.’