कोरिया. इंसान हो या जानवर सभी को अपने बच्चे से प्यार होता है. हर कोई अपने बच्चों को बड़े लाड प्यार से पालता है. इन दिनों एक वीडियो ने लोगों को एक हैरत में डाल दिया है. ये वीडियो कुत्ते के बच्चे और बंदर का है. यूं तो आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों के कई मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं. लेकिन ये वीडियो काफी अलग है, क्योंकि आम तौर पर कुत्ते और बंदर में अक्सर लड़ाई ही देखने को मिलता है. लेकिन सामने आए इस वीडियो में एक बंदर को कुत्ते की मदद करते देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – शिमला-मनाली जाने की सोच रहे तो जरा रुकिए, छत्तीसगढ़ की ये जगह भी सुंदरता के मामले में शिमला से कम नहीं … 

बता दें कि ये वीडियो मनेंद्रगढ़ के कोरिया का है. मनेंद्रगढ़ के रेलवे इलाके में लोगों को उस वक्त काफी हैरत हुई जब उन्होंने अपनी छत पर एक बंदर के साथ कुत्ते के बच्चे को देखा. पहले तो उन्हें यह एक सामान्य सी घटना लगी लेकिन जब उन्होंने कुत्ते को बंदर के समूह से अलग करना चाहा तो बंदर की तरह से कुत्ते के बच्चे को छोड़ने को तैयार नहीं थे. बंदर को बहलाने के लिए लोगों ने खाने की सामग्री में छतों पर भेजी लेकिन बंदर खाने का सामान तो ले गया, लेकिन तब भी कुत्ते का बच्चा उनसे अलग नहीं हुआ.

https://youtu.be/giWRyWhyrPo

इसे भी पढ़ें – Crime News: भाई ने बहन के साथ तो; सौतेले पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म.. 

फिल्हाल घटना को लेकर लोगों में काफी कौतूहल है. यहां बीते 5 दिनों से कुत्ते के बच्चे को लेकर बंदरों का समूह लोगों की छतों और मुड़ेर पर घूम रहा है और तो और बंदर अपने साथ बच्चे को खिलाता है.