कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में बीते कुछ दिनों में भारी वाहनों की वजह से हादसे बढ़े हैं. शहर के अंदर बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर ग्वालियर एसपी एक्शन मोड में दिखे हैं. पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने 3 आरक्षक को निलंबित कर दिया है. जिसके बाद से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है.

BREAKING: ओबीसी आरक्षण के साथ ही होंगे MP पंचायत चुनाव, शिवराज सरकार ने लिया फैसला 

दरअसल एसपी के निर्देश पर शहर के सभी एंट्री पॉइंट के साथ अंदरूनी क्षेत्रों में बीती रात सख्त चेकिंग लगाई गई. इस दौरान खुद एसपी सभी चैकिंग पॉइंट्स का मुआयना करने निकले. इस दौरान एसपी ने बेला की बाबड़ी क्षेत्र से बड़ी संख्या में बिना अनुमति ट्रकों को शहरी सीमा में पाया. जब उनसे पूछताछ की गया, तो वह संतोषजनक जबाब भी नहीं दे सके.

तेज रफ्तार का कहरः सीएम शिवराज ने जिस 12वीं टॉपर छात्रा का किया था सम्मान, उसकी सड़क हादसे में हुई मौत 

जिसके बाद बेला की बाबड़ी पर उस दौरान ड्यूटी पर तैनात 3 आरक्षक रामअवतार टीकाराम और राकेश की लापरवाही होना पाया गया. जिस पर एसपी ने तत्काल प्रभाव से तीनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया. एसपी की इस कार्रवाई के बाद चेकिंग पॉइंट पर ड्यूटी देने वाले पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है. पुलिस अधीक्षक ने साफ तौर पर निर्देश दिए है कि शहर की ट्रैफिक व्यवस्था और लोगों के जीवन के साथ किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

खुलासा : दोस्त ने ही सीने में 12 बार वार कर मौत के घाट उतार दिया था, आरोपी महाराष्ट्र से गिरफ्तार, इधर पारिवारिक कलह में दिव्यांग पति ने पत्नी ने हाथ-पैर काटे 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus