मुंबई. Ranveer Singh की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ आज रिलीज हो गई है. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के रिलीज होते ही इंटरनेट पर बवाल भी शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर यूजर #Boycott83 ट्रेंड कर रहें हैं. ट्विटर पर सुबह से ही फैंस ट्वीट करके फिल्म ’83’ को Boycott करने की मांग कर रहे हैं.

इस वजह से फैंस कर रहें हैं Boycott करने की मांग

फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग एक नहीं बल्कि कई कारणों से हो रही है. इस फिल्म को फ्लॉप बनाने की बातें करने वाले रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कबीर खान के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं. एक तरफ जहां फैंस दीपिका पादुकोण के JNU के छात्रों के समर्थन में शामिल होने के चलते फिल्म 83 का Boycott करने की मांग कर रहें हैं.

इसे भी पढे़ं – UPI यूजर्स हो जाएं सावधान : कहीं आपसे भी तो नहीं हो रही ये 5 गलतियां, जो कर सकती है आपको कंगाल, रहें सतर्क … 

वहीं, दूसरी तरफ Sushant Singh Rajput के फैंस ट्वीट करके फिल्म ’83’ को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है, कि Ranveer Singh ने उनके पसंदीदा एक्टर का मृत्यु के बाद मजाक उड़ाया था, जिस कारण फिल्म ’83’ Boycott होनी चाहिए.

इसे भी पढे़ं – Sonu Sood ने शेयर किया अपने अपकमिंग फिल्म फतेह का पहला पोस्टर, अलग अंदाज में दिखे एक्टर … 

Sushant Singh Rajput के फैंस का आरोप है कि, रणवीर सिंह ने पिछले साल अपने एक ऐड में उनके चहेते कलाकार सुशांत का मजाक उड़ाया था. इसलिए यूजर्स अब सभी सुशांत फैंस से #Boycott83 को ट्रेंड करने की अपील कर रहे हैं. यूजर्स का आरोप है कि रणवीर पहले भी सुशांत का कई बार मजाक उड़ा चुके हैं. रणवीर सिंह को सबक मिलेगा कि किसी इंसान का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए.

https://twitter.com/its_krutikaA/status/1474236526473089024

https://twitter.com/verysanskari/status/1473909035137073153

वहीं अगर हम फिल्म ’83’ की बात करें, तो फिल्म की कहानी साल 1983 में भारत द्वारा पहली बार जीते गए क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आए है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है. एक तरफ जहां फिल्म ’83’ को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ फिल्म ’83’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह की अदाकारी की भी काफी तारीफ हो रही है.