रवि शुक्ला,मुंगेली. लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है. मुंगेली के कृषि महाविद्यालय में होने वाले लोकार्पण कार्यक्रम को ट्रस्टियों के विरोध के चलते स्थगित करना पड़ा. गौरतलब हो कि मुंगेली के बीआर साव ट्रस्ट के द्वारा युवाओं के बेहतर भविष्य को देखते हुए शिक्षा के लिए 30 एकड़ भूमि और 60 लाख रुपये दान में दिए थे. जिसके तहत शासन के द्वारा साइन किये गए एमएयू ( मेमोरैंडम आफ अंडरस्टैंडिंग) में कहा गया था कि कॉलेज परिसर में ट्रस्ट के भवानी साव रामलाल साव की मूर्ति स्थापित की जाएगी. लेकिन शासन प्रशासन द्वारा इन शर्तों का पालन नही किया गया और आनन फानन में लोकार्पण का कार्यक्रम तय किया गया.

इस कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री पुरषोत्तम भाई रुपाला सहित प्रदेश के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले को अतिथि के तौर बुलाया गया था. लेकिन इसकी सूचना भी ट्रस्ट के सदस्यों को नहीं दी गई कि आज इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसका ट्रस्ट के सदस्यों ने विरोध किया और कार्यक्रम का बहिष्कार किया गया.

लल्लूराम डॉट कॉम से बात करते हुए ट्रस्ट के सदस्य अजय गुप्ता ने बताया कि शासन प्रशासन के द्वारा लगातार उन लोगों की उपेक्षा की जा रही है. किसी भी कार्यक्रम में न तो उनको सूचना दी जाती है और न ही एमएयू की शर्तों का पालन किया जा रहा है. आज भी जिस तरह से लोकार्पण का कार्यक्रम रखा गया था. उसमें भी कार्यक्रम तय करने के कुछ ही घण्टे पहले उन्हें सूचना दी गयी. उन्होंने शासन प्रशासन द्वारा किये जा रहे उपेक्षा की घोर निंदा किया है. वहीं लोकार्पण कार्यक्रम में आसपास के गांव के सैकड़ो ग्रामीण 3 घण्टे से अतिथियों का इंतजार करते रहे लेकिन ऐन वक्त पर कार्यक्रम स्थगित किया गया. जिसको लेकर ग्रामीणों में भी शासन प्रशासन के प्रति नाराजगी देखी गयी.