रायपुर. बीजेपी नेता मोहन एंटी द्वारा शिक्षाकर्मियों को मजदूर कहे जाने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले को लेकर अब पक्ष विपक्ष आमने सामने आ खड़े हुए है और दोनों ने ही सोशल मीडिया पर वॉर शुरू कर दिया है.

जहां एक ओर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मोहन एंटी द्वारा दिये गये इस बयान को ​लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि ”भाजपा मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है, इसलिए उन्हें शिक्षाकर्मी नेता मजदूर नजर आते हैं. भाजपा को इस शर्मनाक एवं दुखद बयान के लिए शिक्षकों एवं राज्य की ढ़ाई करोड़ जनता से माफी मांगनी चाहिए.

वही भूपेश के इस ​ट्वीट का जवाब भाजपा ने भी ​ट्वीट कर दिया है. भाजपा की ओर से जारी ​ट्वीट में लिखा गया है कि”हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले भूपेश बघेल कोरबा में गरीब आदिवासी की जमीन हड़पने के लिए साजिश कर धमकाने व मारपीट करने वाले अपनी पार्टी के विधायक पर मौन क्यों है? आदिवासियों पर अत्याचार करना कब बंद करेगी”

गौरतलब है कि टीवी चैनल के डिबेट में बीजेपी मोहन एंटी के विवादित बयान के बाद से प्रदेशभर के शिक्षाकर्मियों में भारी नाराजगी देखने को मिली थी. जिस पर चौतरफा विरोध को देखते हुए मोहन एंटी ने शिक्षाकर्मियों के खिलाफ कहे गए आपत्तिजनत शब्द वापस ले लिए थे. लेकिन उन्होंने शिक्षाकर्मियों से मांफी नहीं मागी है. एंटी ने कहा था कि यदि मेरी बात से किसी की भावना आहत होती है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं, मेरा इरादा बिल्कुल गलत नहीं था. मुझे खुद को मजदूर कहने में गर्व महसूस होगा. वही शिक्षाकर्मियों ने उनसे माफी मांगने और उन्हें पद से हटाने की मांग की थी.