शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस अब धीर-धीरे आउट ऑफ कंट्रोल हो रहा है. एमपी में कोविड के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में 72 कोरोना मरीज सामने आए हैं. सबसे ज्यादा इंदौर जिले में 55 मरीज, भोपाल में 7, ग्लावियर में 4, जबलपुर में 3, खंडवा में 1, नीमच और उज्जैन में 1-1 कोरोना मरीज मिले हैं. वहीं एमपी में ओमिक्रॉन के अब तक 9 संक्रमित मरीज मरीज चुके हैं.

BIG BREAKING: गांधी को गाली देने वाला बाबा कालीचरण गिरफ्तार, खजुराहो से रायपुर ला रही पुलिस 

प्रदेश के बड़े शहरों में लगातार बढ़ते मरीजों ने चिंता बढ़ा दी है. पिछले 24 घंटे में 19 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं. 72 मरीजों में से 54 लोगों को वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके हैं. यानी 90 फीसदी लोगों को दोनों डोज लग चुके हैं. फिर भी कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं. प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 360 पहुंच गई है.

कांग्रेस में गुटबाजीः वरिष्ठ कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने जिला अध्यक्ष को दी धमकी, कहा- सुधर जाएं, वरना फिर उनका लट्ठ चलेगा, बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर को कहा ‘पापी’ 

इंदौर फिर कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है. एक दिन में 55 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. 28 दिसंबर को 32 कोरोना पॉजजिटिव मामले सामने आए थे. इदौर में 3 दिनों में 114 केस मिल चुके हैं. दिसंबर में अब तक इंदौर में 334 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. प्रदेश में 7309 सैम्पल्स जांच के लिए लिए गए थे. इंदौर में ही ओमिक्रॉन के 9 मामले सामने आ चुके हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus