मथुरा. मथुरा के गोवर्धन इलाके में वाहनों की जांच के दौरान एक अपराधी की कार ने गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को कुचल दिया, जिसमें एक सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. ये घटना शनिवार को हुई है. पुलिस ने कहा कि कार में सवार पांच लोगों में से एक 25 वर्षीय चंद्रशेखर भी घायल हो गया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि अन्य भागने में सफल रहे.

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दुर्घटना के समय कार के चालक समेत कार में सवार लोग शराब के नशे में थे. कार का मालिक एक अपराधी दिलीप कुमार है. हालांकि, पुलिस यह सुनिश्चित नहीं कर पाई कि कुमार कार में था या नहीं. सब इंस्पेक्टर राम किशन गंभीर रूप से घायल हो गये थे और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल अमित कुमार और अनुज कुमार और हेड कांस्टेबल अतेंद्र कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें – स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, केबिन में ग्राहकों से 1 से 2 हजार में होती थी लड़कियों की सौदेबाजी, 5 युवतियों समेत 11 गिरफ्तार

एसपी (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने कहा कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. आईपीसी की धारा 304 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है.