रायपुर. कई बार रेलवे में एक्जाम देने पर भी जब नौकरी की बात नहीं बनी तो आरोपी युवक ने खुद ही एक फर्जी जॉब का सृजन कर लिया. आरोपी युवक ने अपने छद्म जॉब के अनुरूप वो सबकुछ बनवा लिया जिसकी असलियत में जरुरत होती है. इस आरोपी युवा ने फर्जी जॉब चुना भी तो क्या…? रेलवे गार्ड का जॉब….!. आरोपी युवक तुलसी तांडी का कहना है कि उसने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है. कई बार उसने रेलवे में नौकरी करने इंटरव्यू और परीक्षा दिया लेकिन नौकरी नहीं मिली.

ऐसे में वह रेलवे में फर्जी गार्ड बन गया. आरोपी लंबे समय से रोजाना रायपुर से दुर्ग तक का सफ़र करता था. किसी अधिकारी के पूछने पर ‘नया रिक्रूटमेंट से जॉब लगा है’ बताता था. आज आरोपी को एक लेडी टीटी ने पकड़ लिया. आरोपी के द्वारा संतोषप्रद जवाब नहीं देने पर टीटी ने उसे आरपीएफ के हवाले कर दिया. बाद में आरपीएफ ने आरोपी को जीआरपी थाना के सुपुर्द कर दिया.

आपको बता दें कि इस मामले पर पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने कई हास्यास्पद जानकारी भी दी है. युवक का कहना है कि वह अपने मामा की लड़की से प्यार करता था. उससे शादी करना चाहता था. मगर जब उसकी अन्य जगह शादी हो गई तब उसने कुछ बनने का ख्वाब बुना और फर्जी गार्ड बन गया. आरोपी के द्वारा गार्ड बनकर पैसा वसूली की बात भी सामने आ रही है. फ़िलहाल आरोपी से विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=cXAPPggJbMo[/embedyt]