मुंबई. बिग बॉस 13 में एक जोड़ी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा था. दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते थे, लेकिन लोग इसे प्यार ही समझते थे. दोनों एक दुसरे के साथ कई फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस जोड़ी का नाम है Paras Chhabra और Mahira Sharma. हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

सामने आए इस वीडियो में ये दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एक साथ दुबई की सड़कों सैर पर करते नजर आ रहे हैं. इस बीच दोनों कि शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली है. Paras Chhabra और माहिरा का दुबई में ज्यादा वक्त बिताने की एक वजह उनका काम भी है, वो दुबई शूटिंग के लिए पहुंचे हैं.

इसे भी पढ़ेंः एक बार फिर इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे युवराज, जानिए कब हो रही है क्रिकेट में वापसी 

https://www.instagram.com/p/CYXjBr-ovcE/

इस बात को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा कि – “दुबई हमेशा से बहुत गर्मजोशी और स्वागत करने वाला रहा है. इसलिए यहां नए साल के सेलिब्रेशन को लेकर हम खुश हैं. हम यहां एक शूटिंग के लिए हैं और जाहिर हैं कि यहां हम नए साल का जश्रन भी अच्छे से मनाएंगे. दोनों बातों के साथ मिलने से काफी खुशी हो रही है.

दुबई में नए साल का स्वागत करने पहुंचे Paras Chhabra और माहिरा शर्मा अभी भी दुबई की गलियों में ही घूम रहें हैं. दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भाती है. इनकी जोड़ी को रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में मिलता रहा है. फैंस इनकी साथ में आई नई तस्वीरों की झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

इसे भी पढ़ेंः कोविड के कारण कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव स्थगित, 7 से 14 जनवरी के बीच होना था आयोजन … 

बिग बॉस के घर में रहते हुए दोनों के बीच प्यार की चिंगारी लगने लगी थी. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी दोनों को अक्सर एक साथ कैमरा में स्पॉट किया गया है. अब तक Paras Chhabra और माहिरा एक साथ कई म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुके हैं.