मुंबई. Akshay Kumar साल में कम से कम दो फिल्में तो कर ही लेते हैं. कोरोना महामारी के समय में भी अक्षय कुमार ने फिल्में करनी नहीं छोड़ीं. उनकी फिल्में लगातार आती ही रहती हैं. वहीं, इस साल भी उनके पास बैक टू बैक पांच फिल्में लाइनअप हैं. अब बुधवार को Akshay Kumar की एक और फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है. Akshay Kumar Emraan Hashmi के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/CYnt3zoNKYC/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ce42df1a-5757-4200-aceb-d5190d257935

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 15 : Umar Riaz को शो से किया गया बाहर, भाई Asim Riaz ने दिया रिएक्शन, कहा- अनफेयर हुआ है … 

बता दें कि Akshay Kumar और Emraan Hashmi ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें वो ‘सेल्फी‘ लेते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों की एक फिल्म ‘सेल्फी’ आने वाली है, जिसका टीजर वीडियो करण जौहर ने रिलीज किया है.

https://www.instagram.com/p/CYn5kBNhmm_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4ce08dc4-7cb8-45f4-b1ef-37c95d26e5c6

‘सेल्फी’ में नजर आएंगे अक्षय-इमरान

Akshay Kumar ने अपनी एक सेल्फी शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है. इस फोटो में अभिनेता ने नीले रंग की डेनिम के ऊपर गोल्डन बॉम्बर जैकेट पहनी हुई है और उनकी तस्वीर के बैकग्राउंड से ऐसा लग रहा है जैसे वो मुंबई की सड़कों पर हैं. अक्षय कुमार सेल्फी लेते हुए मुस्कुरा रहे हैं और काले धूप के चश्मे में स्टनिंग लग रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CYngIoBpELu/?utm_source=ig_embed&ig_rid=916e1889-59b7-427d-85c3-852e0df8226f

खैर, ये केवल अक्षय ही नहीं हैं जिन्होंने आज एक सेल्फी क्लिक की, उनसे इंस्पायर होकर Emraan Hashmi ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सेल्फी शेयर किया है. ये जाहिर तौर पर ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक होने जा रही है और इसे करण जौहर और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ ‘गुड न्यूज’ फेम राज मेहता के जरिए निर्देशित किया जाएगा. दोनों अभिनेताओं ने जाहिर तौर पर फिल्म की घोषणा करने के लिए 53 सेकंड के टीजर की शूटिंग की है.

इसे भी पढ़ें – डिवाइडर से टकराई ‘टार्जन’ की कार, जानिए फिर क्या हुआ … 

https://www.instagram.com/p/CYnoIz0vWr_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8c705bd0-72a4-416b-a22e-5eaaa24b368a

कई फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार

वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो, Akshay Kumar की ‘सूर्यवंशी’ एक बड़ी हिट बनने में कामयाब रही, क्योंकि ये नवंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब, उनकी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में वो मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे. ‘पृथ्वीराज’ को COVID-19 स्पाइक की वजह से स्थगित कर दिया गया है. वो ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘बच्चन पांडे’ और दूसरी कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.