रायपुर. बीरगांव नगर निगम के महापौर और सभापति के कार्यभार ग्रहण समारोह में सीएम भूपेश बघेल शामिल हुए. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी कितना भी बड़ा हो, कानून से बड़ा नहीं है. ये बात उन्होंने जीपी सिंह की गिरफ्तारी के संबंध में पूछे गए सवाल पर कही. उन्होंने कहा कि बीरगांव नगर निगम चुनाव बड़ा चुनौतीपूर्ण चुनाव था. यहां भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी थी, फिर भी सरकार के कार्य और संगठन के मेहनत से हम चुनाव जीते.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा की यहां महापौर और सभापति दोनों पदों पर हम काबिज हुए. बजट बैठकों पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बजट बनाने की प्रक्रिया में पहले सचिव स्तर बैठकें हुई. इसके बाद भी जिन विषयों पर सहमति नहीं बन पाती उसके लिए मंत्रियों और विभाग के अधिकारी के साथ बैठक करते है, अब मंत्रियों के साथ बैठक पूर्ण हो चुकी है. उन्होंने कहा कि विभागवार चर्चा के बाद बजट बनाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

डॉ रमन सिंह के ट्वीट डिलीट करने पर कही ये बात…

 

डॉ रमन सिंह के बेरोजगारी मामले में ट्वीट डिलीट करने पर उन्होंने कहा कि डॉ रमन सिंह ट्वीट करने के मामले में बड़े उतावले हो गए हैं. कई मामले में उल्टे फंस जाते हैं.

पहली बार ऐसी हो रहा है सत्ताधारी दल में भगदड़ मची हुई है

यूपी में मंत्री और विधायकों के इस्तीफे पर सीएम बघेल ने कहा अभी तक देखने में यह आ रहा था जिन राज्यों में चुनाव होते थे वहां दूसरे दलों के लोग दबाव पूर्वक,लालच पूर्वक भाजपा में शामिल होते थे. अभी पहली बार ऐसी हो रहा है सत्ताधारी दल में भगदड़ मची हुई है. मैं पहले ही कह रहा हूं कि योगी का जाना तय है, और उसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है.

… पुलिस अपना काम कर रही है

निलंबित एडीजी जीपी सिंह की गिरफ्तारी पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है. इससे एक सन्देश है कोई भी अधिकारी कितना भी बड़ा हो, कानून से ऊपर नहीं है.