हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मारी और डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस पर कोरोना का कहर! एडिशनल डीसीपी और एसीपी समेत 6 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, 5 हजार 620 एक्टिव केस

दरअसल, पूरी घटना इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के बायपास की है. जहां एक पिकअप जेसीबी के पार्ट्स लेकर तेजाजी नगर से देवास जा रही थी, तभी अचानक पिकअप का बैलेंस बिगड़ा गया और बायपास से गुजर रही तीन बाइकों को टक्कर मारते हुए टकरा गई. हादसे में सिमरन सिंह, गगन पटेल और नंद किशोर नामक 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो हुए हैं, जिन्हें वहां से गुजर रहे तेजाजी नगर थाना प्रभारी आरडी कनवा ने पुलिस गाड़ी से हॉस्पिटल पहुंचाया. घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है.

BREAKING: MLA पीसी शर्मा के बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री और जल संसाधन मंत्री भी मिले कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों में मचा हड़कंप

कनाड़िया पुलिस थाने के टीआई जगदीश जामरे ने जानकारी देते हुए बताया कि पिकअप वाहन की रफ्तार अधिक होने से ड्राइवर कंट्रोल खो दिया और बाइक सवारों को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. तीन घायल हुए हैं, जिनकी हालत नाजुक है. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही, पिकअप वाहन को जब्त कर लिया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus