लखनऊ. यूपी चुनाव का बिगुल बज चुका है. चुनाव से पहले दलबदल का दौर जारी है. इसी बीच खबर निकलकर आ रही है कि अखिलेश यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने उत्तरप्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया है.

BJP में शामिल हुई अपर्णा यादव ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा कि मैं मोदी जी का धन्यवाद करती हूं. मैं उनके कार्य से हमेशा से प्रभावित रहीं हूं.

वहीं अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं. काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया.

भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मैं अपर्णा यादव का हृदय से स्वागत करता हूं. पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और SP के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम उत्तरप्रदेश में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी. अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी जी के शासन में एक अच्छा सुशासन है.

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस का मिशन-2023ः कमलनाथ ने नेताओं को दी नसीहत, बोले-आपसी कंपटीशन को खत्म कीजिए, संगठन मजबूत नहीं किया तो यूपी की राह पर चले जाएंगे, अग्नि परीक्षा के लिए कस लें कमर