न्यामुद्दीन अली,अनूपपुर। कांग्रेस नेताओं में आपसी विवाद और गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. आलाकमान की बुलावे पर भोपाल से लौटते ही बुधवार को अनूपपुर रेलवे स्टेशन के बाहर कांग्रेस नेताओं ने जमकर हंगामा किया. कांग्रेस नेता आपस में ही भिड़ गए. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वहीं कांग्रेस नेत्री और जनपद अध्यक्ष ममता सिंह गोड़ की शिकायत पर पुलिस ने 3 पदाधिकारियों पर मामला दर्ज किया है. दूसरे पक्ष ने भी मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

किसानों के बीच पहुंचे कमलनाथ: ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का किया आकलन, शराब सस्ती करने पर शिवराज सरकार पर साधा निशाना

दरअसल, कांग्रेस नेत्री और जनपद अध्यक्ष ममता सिंह गोड़ ने अनुपपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है कि कांग्रेस के आलाकमान की बुलावे पर भोपाल बैठक में शामिल होने के दौरान कोतमा विधायक सुनील सराफ की गतिविधियों और कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने की शिकायत शीर्ष पदाधिकारियों से की थी. जिसके बाद आज जैसे ही नर्मदा ट्रेन से वापस अनूपपुर लौंटी, तभी स्टेशन के बाहर NSUI के जिला अध्यक्ष संजय सोनी, कांग्रेस सेवा दल यंग ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सोनी, किसान कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सोनी गाली-गलौच करते हुए धक्का मुक्की करने लगे. तीनों नेताओं ने जान से मारने की धमकी देते हुए जातिगत गालियां भी दी वहीं कांग्रेस नेत्री ममता सिंह गोंड की शिकायत पर पुलिस ने तीनों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं दूसरी तरफ से एनएसयूआई के पूर्व जिला महासचिव ऋषि बंशकार ने धर्मेंद्र सोनी और जितेंद्र सोनी के साथ अनूपपुर कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. फरियादी का कहना है कि अनूपपुर रेलवे स्टेशन में कांग्रेस नेताओं को रिसीव करने गया हुआ था रिसीव कर रेलवे स्टेशन से बाहर निकला तो राजकुमार शुक्ला निवासी दयगवां, रिंकू मिश्रा, विक्रमा सिंह मेरे पास आए और जातिसूचक शब्द कहते हुए गालियां देने लगे. इस दौरान राजकुमार शुक्ला के बेटे ( दीप शुक्ला) ने रॉड़ से मारने की कोशिश की. पुलिस ने धारा 294, 323,506,34 IPC और SC, ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

नई आबकारी नीति पर सियासतः सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, MLA कुणाल चौधरी बोले- माफिया बना रहे शराब नीति, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

कोतवाली टीआई अमर वर्मा का कहना है कि दोनों पक्षों से मामला दर्ज कराया गया है. केस दर्ज कर जांच की जा रही है. कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. उनकी भी जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पंचायत में चाय पीओ, कप खाओः इस अनोखी दुकान में चाय पीने के बाद कप भी खा जाते हैं कस्टमर, देखिए वीडियो

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus