रायपुर. अजीत जोगी के राजनांदगांव से सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद चुनावी वार-पलटवार का दौर तेज हो चुका है. अजीत जोगी के इस बयान के बाद भाजपा के राजनांदगांव जिला प्रभारी छगन मूंदड़ा ने कहा कि राजनांदगांव क्या छत्तीसगढ़ की किसी भी विधानसभा सीट से अजीत जोगी चुनाव लड़ेंगे तो उनकी हर तय है, वे सिर्फ अपनी मान-सम्मान, इज्जत और अपनी नाक बचाने सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि अजीत जोगी को यह पहले से पता है कि हार तय है. इसलिए उन्होंने सोचा है कि सूबे के मुखिया के खिलाफ चुनाव लड़कर हारेंगे तो उनकी नाक रह जाएगी.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनावी बयार के साथ ही नेताओं ने अपने मंसुबे जाहिर करने शुरू कर दिए हैं. कांग्रेस से रूठकर अपनी पार्टी बनाने वाले अजीत जोगी ने सीएम रमन सिंह को खुली चुनौती दे दी है. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया है.

अजीत जोगी आने वाले विधानसभा चुनावों में अजीत जोगी सीएम रमन सिंह के खिलाफ राजनांदगांव से चुनाव लड़ेंगे. 11 फरवरी को राजनांदगांव में अजीत जोगी के सम्मान में ‘एक शाम जोगी के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि अजीत जोगी राजनांदगांव में 11 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम में इसका ऐलान करेंगे. साथ ही यहाँ आपको यह भी बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा की 90 सीटें है जिसमें 49 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का तथा 39 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है जबकि एक एक सीट पर बहुजन समाज पार्टी और निर्दलीय विधायक हैं.