सुनील जोशी, आलीराजपुर। आलीराजपुर जिले के आम्बुआ थाना क्षेत्र में एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. गोली युवक के पैर में जा लगी है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. 

इसे भी पढ़ें-  निजी अस्पतालों को चेतावनीः चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग बोले- कोरोना टेस्ट के नाम पर लूट मचाने वालों पर करेंगे कार्रवाई

दरअसल, कुण्ड गांव के रवि चौहान अपने नाना के घर कोटबू  मां के लिए दवाई देने जा रहा था, तभी सड़क पर किसी ने पत्थर रख दिया था. जिसे हटाने के लिए रवि ने जैसे ही बाइक से नीचे उतरा अचानक झाडियों से निकलकर किसी ने उस पर फायरिंग कर दी. गोली रवि की जांघ को आर-पार कर निकल गई. रवि ने तुरंत बाइक से घायल अवस्था में वहां से भागा और कुछ दूर जाकर एक किराना दुकान के पास खड़े लोगों को घटना की जानकारी दी,  जिसके बाद लागों ने घायल रवि को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

मौत का LIVE VIDEO: डीजे की धुन पर नाचते-नाचते हुई युवक की मौत, परिजन समझते रहे एक्टिंग, मातम में बदला शादी समारोह

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंचकर उसका बयान दर्ज किया. साथ ही मौके पर भी पहुंचकर सबूत इकठ्ठा किए. जोबट एसडीओपी एस बिलवाल ने बताया कि फिलहाल रवि खतरे से बहार है. जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.आम्बुआ पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर केस कर उनकी तलाश में जुट गई है.

जहरीली शराब से 4 मौत का मामलाः पुलिस ने मुख्य आरोपी का निर्माणाधीन मकान जेसीबी से जमींदोज किया, मामले में अबतक 4 को कर चुकी है गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus