रवि गोयल, जांजगीर\चांपा. जिले में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में कैप्सूल वाहन ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है.

बता दें कि घटना शिवनारायण थाना क्षेत्र के रहौद की है. जहां कैप्सूल वाहन की चपेट में  आने से बाइक सवार दंपत्ति और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतकों की पहचान कीर्तिबाई भैना, परमेश्वर भैना, ओमेश्वर भैना निवासी रिंगनी गांव के रूप में हुई है.

गर्भवती आदिवासी छात्रा ने की आत्महत्या, प्रिंसिपल और वार्डन गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार तीनों बाइक से रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे. उसी दौरान हादसा हुआ. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया. वाहन चालक ने घटनास्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर ग्राम पकरिया में गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

घटना के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने मौके पर चक्काजाम कर दिया है. मौके पर पुलिस बल मौजूद हैं. ग्रामीणों को पुलिस समझाने की कोशिश कर रही है. वहीं गुस्साए परिजनों ने मुआवजे के साथ आरोपी के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी वाहन चालक के तलाश कर रही है.

काल बना गड्ढाः डूबने से 3 साल के बच्चे की मौत, खेलते समय हुआ हादसा, इधर हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मजदूर की मौत

उपपुलिस अधीक्षक निकोलस खलखो ने बताया कि मृतक एक ही परिवार के हैं. घटना के बाद वाहन को ग्राम पकरिया के पास बरामद किया गया है. वाहन चालक की तलाश की जा रही है. मौके पर परिजन और ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है. परिवार के लोगों ने प्रत्येक मृतक के लिए 1 करोड़ रुपए मुआवजे के साथ आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. फिलहाल परिजनों और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- घर वालों के शराब पीने की आदत से तंग आकर नाबालिक ने की आत्महत्या, हिरासत में माता-पिता