वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. जिले में राजश्री से भरे ट्रक को लूटने की घटना सामने आई है. जहां बिना नंबर की गाड़ी से आए बदमाशों ने डरा-धमका कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया. उसके बाद बदमाशों ने गुटखे से भरी गाड़ी को खाली कर फरार हो गए.

बता दें कि राजश्री से भरे मेटाडोर को तोरवा थाना अंतर्गत लूट लिया गया है. सिरगिट्टी क्षेत्र में स्थित राजश्री फैक्ट्री से ट्रक भरकर कोरबा के लिए रवाना किया गया था, ड्राइवर जैसे ही गाड़ी को लेकर तोरवा क्षेत्र में पहुंचा, तो बिना नंबर की गाड़ी में सवार बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया. इसके बाद उसमें सवार 3 आरोपियों ने उतर कर पहले ड्राइवर को अपनी गाड़ी में बैठाया और फिर राजश्री गुटखे से भरे गाड़ी को दूसरी जगह ले गए. जहां ड्राइवर को उतारकर गुटखे से भरे ट्रक से अपनी गाड़ी में लोड कर अज्ञात आरोपी मौके से फरार हो गए.

लूट की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया, जिसके बाद तोरवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से ड्राइवर और आधा गुटखे से भरे ट्रक को बरामद किया. ड्राइवर से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि वह गुटखे से भरे ट्रक को कोरबा ले जाया जा रहा था, इसी बीच आरोपी पीछे से आकर उसकी गाड़ी को रोका और लूट की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- घर वालों के शराब पीने की आदत से तंग आकर नाबालिक ने की आत्महत्या, हिरासत में माता-पिता