नील शर्मा,पन्ना। मध्यप्रदेश में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना पन्ना जिले की है जहां तेज रफ्तार बाइक नाले में गिर गई जिससे दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया। दूसरी घटना भिंड जिले की है जहां डंपर ने बोलेरो को टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और 7 लोग घायल बताए जाते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बाइक में तीन युवक सवार थे और वे ग्राम बनकी से वापस अपने गांव सुहावा जा रहे थे। धरमपुर थाना अंतर्गत आने वाले खोरा गांव में बाइक सवार नाले में गिर गए जिससे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति घायल है। एक ही गांव के दो लोगों की मौत की खबर से गांव में मातम छा गया है।

एनके भटेले, भिंड। गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर गोहद न्यायालय में झंडा वंदन करने जा रहे न्यायालय कर्मचारियों की बोलेरो को डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार गोहद न्यायालय स्टेनो मनीष सोनी की मौके पर ही मौत हो गई और सात कर्मचारी घायल हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को गाड़ी से निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया, जहां सात लोगों का इलाज जारी है। घायलों में गोहद न्यायालय के कर्मचारी संजू भदोरिया, प्रशांत गुप्ता, टिंकू गोयल, जितेंद्र पाल, रविंद्र सिंह तोमर और मनीष शामिल है। घटना भिंड ग्वालियर हाइवे 719 पर घर से निकलते ही दमोह मोड़ पर पातीराम शिवहरे कॉलेज के पास हुई है। दुर्घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus