अंकुर तिवारी, धमतरी. जिले के स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही निकलकर सामने आई है. जहां सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के जिला कार्यक्रम प्रबंधक राजीव सिंह बघेल कोरोना संक्रमित हो गए हैं, उसके बाद भी कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए वह अपनी ड्यूटी बजा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार डीपीएम ने दो बेटियों को सोमवार को ट्यूशन भी भेज दिया है, जबकि उन्हें स्वास्थ्य विभाग की ओर से सीएमएचओ डॉ डीके तुर्रे ने होमआइसोलेशन के लिए पत्र लिखा है. पत्र में सीएमएचओ ने कहा कि 29 जनवरी को DPM राजीव बघेल का कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद उन्हे आदेश दिया गया था कि 29 जनवरी से 4 फरवरी तक 7 दिनों के लिए होमआइसोलेशन में रहें. उसके बाद भी डीपीएम राजीव बघेल ऑफिस आ रहे हैं.

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि डीपीएम की मनमानी के कारण अब उनको कोरोना संक्रमित होने का डर सता रहा है.

वहीं सीएमएचओ ने इस मामले में कहा कि, इस विषय में मुझे जानकारी नहीं है, अगर इस मामले में कोई शिकायत आती है तो नोटिस  जारी कर डीपीएम राजीव बघेल से जानकारी मांगी जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः अब और डराएगा कोरोनाः नए वेरिएंट ने दी दस्तक, काल बनके बरपाएगा कहर! वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी, जानिए क्या कहा