रवि गोयल. जांजगीर-चाम्पा. व निशा मसीह. रायगढ़. सेक्स रैकेट के दो मामलों का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. एक मामला जांजगीर और दूसरा मामला रायगढ़ से है. जांजगीर-चाम्पा जिले में लंबे समय से देहव्यापार की शिकायतें मिल रही थी. आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. चाम्पा थाना क्षेत्र के जगदल्ला इलाके में पुलिस ने दबिश देकर 2 युवती और 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही सेक्स रैकेट की संचालिका को भी गिरफ्तार कर विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

इस छापेमार कार्रवाई में पुलिस ने बड़ी मात्रा में सेक्स सामग्री बरामद किया है. 190 नग गर्भनिरोधक टेबलेट, 2 पैकेट कंडोम, 3 मोबाइल समेत अन्य कई अश्लील सामग्रियों को जब्त कर लिया गया है. पुलिस की प्राथमिक जानकारी के मुताबिक रैकेट की संचालिका बाहर की युवतियों को बुलाकर अपने घर में देह व्यापार कराती थी. आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है.

वहीं सेक्स रैकेट का दूसरा मामला रायगढ़ से है. जहाँ बीती रात विनोबनगर में रायगढ़ पुलिस ने रेड मारी और 3 युवती और 2 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया गया. पुलिस आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करने में जुट गई है. आरोपियों को आज न्यायालय में पेश भी किया गया.नगर पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षु आईपीएस सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि एक मकान में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. जहाँ मुखबिर की सूचना पर छापेमार कार्रवाई की गई. मौके से कई अश्लील सामान भी बरामद किया गया है.