मुंबई. स्त्री में चुड़ैल और मशहूर वेब सीरिज में अहम  किरदार निभाकर फेम पाने वालीं एक्ट्रेस ‘फ्लोरा सैनी’ (Flora Saini) अब कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में नई अनीता भाभी के रोल में नजर आ सकती हैं.

नेहा पेंडसे (Neha Pendse) इस शो में अनीता भाभी के किरदार में नजर आ रही हैं लेकिन जल्द ही वह इसे अलविदा कहने वाली हैं. इस शो के मेकर्स अब नई अनीता भाभी के लिए नए चेहरे की तलाश में जुट चुके हैं. इसी के साथ फैन्स भी ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर अब गोरी मैम के रोल में कौन सी हसीना उन्हें एंटरटेन करने वाली है? सामने आ रही जानकारी की मानें तो भाबीजी घर पर हैं के मेकर्स  नई अनीता भाभी के रोल के लिए ‘फ्लोरा सैनी’ (Flora Saini) के नाम पर मुहर लगाने के बारे में सोच रहे हैं.

बता दें कि फ्लोरा सैनी का असल नाम आशा सैनी है! उन्होंने इनसाइड सिटी ऑफ ड्रीम्स, इन साइड एज, पौरुषपुर जैसी वेब सीरीज में काम करने के अलावा दबंग 2, बेगम जान और स्त्री जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है. फ्लोरा सैनी ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ में चुड़ैल का किरदार निभाया था. फ्लोरा ने साल 1999 में ‘प्रेमा कोसम’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है.

ये हैं कार खरीदने की सही समय… मिल रहा 45 हजार तक डिस्काउंट