कुमार इंदर, जबलपुर। संत त्यागी महाराज की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सन्त त्यागी महाराज अपने सहयोगियों के साथ छत्तीसगढ़ से महाराष्ट्र जा रहे थे। इसी दौरान जबलपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग के धनगवा ग्राम के पास ट्राला से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर के बगल की सीट पर बैठे महाराष्ट्र के संत त्यागी महाराज सहित दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गया। घटना शुक्रवार सुबह तड़के 5 बजे की बताई जा रही है। 

इसे भी पढ़ेः दबंगों ने दूल्हा बने दलित आरक्षक को नहीं चढ़ने दी घोड़ीः दूसरों की रक्षा करने वाली एमपी पुलिस जवान को खुद की सुरक्षा के लिए बुलानी पड़ी पुलिस फोर्स, इधर कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला 

सिहोरा पुलिस के मुताबिक वाहन एमएच 26 एके 7133 से संत त्यागी जी महाराज और ड्राइवर सहित सात लोग छत्तीसगढ़ में किसी अन्य संत से मुलाकात कर महाराष्ट्र लौट रहे थे। सुबह 5.30 बजे वे एनएच-30 पर धनगवां के पास पहुंचे थे। इसी दौरान एक वाहन को ओवरटेक करते हुए उनका वाहन ट्राला से टकरा गई। हादसे की वजह कोहरा हो सकता है। क्योंकि सुबह-सुबह काफी मात्रा में कोहरा था।  दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच में लिया गया है।

इसे भी पढ़ेः 15 साल बाद मिला न्यायः डकैती और हत्या को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को उम्र कैद की सजा, तीन-तीन हजार रुपए का अर्थदंड भी, जानिए क्या है पूरा मामला 

सुबह था कोहरा

हादसे की वजह कोहरा भी बताया जा रहा है। सुबह काफी कोहरा था। इसकी वजह से ओवरटेक करते समय ट्राला नहीं दिखा। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। वाहन में सवार अन्य पांच लोगों में एक को चोटें आई हैं। वहीं चार को खरोंच तक नहीं आई है।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: ब्रेक फेल पिकअप रेलवे फाटक को तोड़ते हुए मालगाड़ी से जा टकराई, उड़े परखच्चे 

पन्ना में ट्रक-कार की टक्कर में एक की मौत 

नीलम राज शर्मा, पन्ना। पन्ना में  ट्रक-कार की टक्कर में कार चालक की मौत हो गई। रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दीष इससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी लगते ही  अजयगढ़ थाना पुलिस  मौके पर पहुँची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जिले में बीते 15 दिन के अंदर हुए दो बड़े हादसे हुए हैं। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus