रोहित कश्यप, मुंगेली। पथरिया थाना क्षेत्र में इन दिनों रोजाना करोड़ों रुपए के जुआ पर दाव लगने की जानकारी मिल रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जुए के लग रहे इस बड़े फड़ पर आसपास के 3 से 4 जिले के दर्जनों बड़े जुआरी यहां जुआ खेलने पहुंच रहे हैं, लेकिन पुलिस आंख-कान दाबकर बैठी है. सूत्रों के मुताबिक रोजाना करोडों का दाव लगता है, लेकिन पुलिस इसे लेकर हाथ पर हाथ धरे बैठी है. इलाके में जुआरियों का जमावड़ा लगा रहता है. युवा पीढ़ी बर्बादी के कगार पर दिख रही है.

दिवाली में जुआरियों का दिवाला: जुए की महफिल में पुलिस की धमक से पड़ी खलल, 52 परी के 591 आशिक गिरफ्तार, थानों में लगा छुड़ाने वालों का तांता

बताया जा रहा है कि फिल्मी स्टाइल में जुआरी अलग-अलग दिन अलग-अलग जगह और गांव में स्थान बदल कर जुआ खेल रहे हैं. जानकारी तो यह भी मिल रही है कि इसके जो खाईवाल हैं, उसे राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है. यही वजह है कि धड़ल्ले से क्षेत्र में करोड़ों का जुआ चल रहा है.

हाई प्रोफाइल जुए के फड़ में पुलिस की दबिश: जुआ खेलते कपड़ा व्यापारियों समेत 6 लोग गिरफ्तार, 1 लाख 41 हजार जब्त

पुलिस को कानों कान तक खबर नहीं लग रही है या यह भी हो सकता है कि पुलिस सब कुछ जानकर भी अनजान बनी हुई हो ? हालांकि यह सब जांच का विषय है, लेकिन खुलेआम जुआ के फड़ लगने से पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं.

जुए के अड्डे पर पुलिस ने ऑटो में दी दबिश, 21 आरोपियों का निकाला जुलूस, मुख्य आरोपी के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई

LALLURAM.COM के पास ऐसा ही एक जुआ का लाइव वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसमें जुआरियों की भीड़ नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि इस भीड़ के लोग जुआ खेलने में मशगूल हैं. यह भी जानकारी मिल रही है कि रईस स्तर के जुआरी मर्सिडीज से लेकर बड़ी-बड़ी गाड़ियों में जुआ खेलने पहुंचते हैं.

जुए की फड़ पर दबिशः पुलिस ने 19 सटोरियों को किया गिरफ्तार, इतने हजार रुपए नकद जब्त

यह लाइव वीडियो पथरिया थाना क्षेत्र के घुठेली गांव में सजे जुआ के फड़ का बताया जा रहा है, जिसमें लोगों की जो भीड़ नजर आ ही रही है, उसे जुआ खेलते हुए जुआरियों का बताया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक जुए का खेल चल ही रहा था, जहां करोड़ों रुपये का दाव लगा हुआ है. बहरहाल, LALLURAM.COM इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

देखिए LIVE VIDEO-

https://youtu.be/4S8mgtNKFKQ