सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर। प्रदेश में हवाई सेवा के विस्तार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के पत्र पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उनके (रमन सिंह) शासनकाल में एक भी हवाई अड्डा शुरू नहीं हुआ था. जगदलपुर में जो शुरू किया था, वो भी बंद पड़ा था. हमारे शासनकाल में बिलासपुर और जगदलपुर एयरपोर्ट शुरू हुआ है. अंबिकापुर एयरपोर्ट को भी डेवलप कर रहे हैं, लेकिन हमारी जो माँग है उसे भारत सरकार दे नहीं रही है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी हमला करते हुए कहा कि उन्होंने लोक सभा में कहा था कि मुझे महाराज मत कहो. एक महाराज ने दूसरे महाराज को निपटा दिया. बिक गया एयर इंडिया. अब महाराज कहलाने में उनको संकोच हो रहा है. कांग्रेस में थे, तब तक महाराजा थे, अब मंत्री हो गए. यहाँ के बारे में यहां आकर हो झूठ बोल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : रमन सिंह ने हवाई सेवा के विस्तार के लिए मुख्यमंत्री बघेल को लिखा पत्र, केंद्रीय विमानन मंत्री के पत्र का दिया हवाला… 

बघेल ने कहा कि एयरपोर्ट के मामले में हम लगातार माँग कर रहे हैं. यहाँ के ज़मीन के संबंध में राजनाथ से भी मिले. स्वयं मिला हूँ. पहले उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी के साथ तीन-चार बार अधिकारियों के साथ बैठकें हुई. रायपुर में कार्गो सेवाएँ शुरू करने की माँग की विस्तार करने की माँग की. इंटरनेशनल एयरपोर्ट की भी हमने माँग की थी, लेकिन वो लगातार झूठ बोल रहे हैं. जब ज्योतिरादित्य छत्तीसगढ़ आए थे, तो क्या छत्तीसगढ़ को कुछ देकर गए है. वो छत्तीसगढ़ रेकी करने आए थे की और क्या बेचा जा सकता है.

Read more : India Has the Second Highest Crypto Users Globally