जालंधर। द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के सीए फाउंडेशन और फाइनल के रिजल्ट आ गए हैं. 2021-22 के रिजल्ट में जालंधर को 40 नए सीए मिले हैं. आईसीएआई की जालंधर ब्रांच के स्टूडेंट कमेटी के वाइस चेयरमैन सीए शशि भूषण इस सफलता से बेहद खुश हैं. उन्होंने बताया कि इस बार जालंधर से 320 विद्यार्थियों ने एग्जाम दिया था. इनमें से 40 ने परीक्षा पास की है. जालंधर ब्रांच की चेयर पर्सन सीए सोनिया ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने बताया कि जालंधर से आशीष गोयल को ऑल इंडिया 12वां रैंक मिला है.

जामिया मिलिया इस्लामिया में योग के जरिए मस्तिष्क पर होगा रिसर्च, तनाव, चिंता और अवसाद का इलाज संभव

 

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की जालंधर शाखा के सेक्रेटरी सीए गुरलीन सिंह साहनी और सीए विनय जिंदल ने बताया कि क्वालीफाई हुए विद्यार्थियों के लिए भविष्य में करियर में काफी आपार संभावनाएं हैं. सीए पीयूष बंसल, सीए उमेश दादा, सीए सुमित अरोड़ा ने भी सभी को बधाई दी. उजाला नगर के आशीष गोयल ने फाइनल परीक्षा में 800 में से 592 अंक हासिल किए हैं. आशीष ने इससे पहले इंटरमीडिएट की परीक्षा में भी ऑल इंडिया में 33वां रैंक पाया था.

दिल्ली हाईकोर्ट और जिला अदालतों में 2 मार्च से शुरू होगी फिजिकल सुनवाई

 

आशीष कहते हैं कि मैंने एग्जाम से 6 महीने पहले ही आर्टिकलशिप से छुट्टी लेकर पढ़ाई पर फोकस किया. रोजाना 10 से 12 घंटे पढ़ाई की. वे शुरू से सीए ही बनना चाहते थे, हालांकि उनके परिवार में अधिकतर इंजीनियर्स हैं. उन्होंने अपने माता-पिता को अपनी सफलता का श्रेय दिया. बता दें कि आशीष के पिता प्रवीण कुमार प्राइवेट नौकरी करते हैं और मां सीमा हाउस वाइफ हैं.