भिलाई. देसीवुफ संस्था द्वारा 14 फरवरी को जूस फैक्ट्री चौपाटी नेहरू नगर में देसी पपी एडॉपशन कैंप लगाने जा रही है.  इस एडाप्शन कैंप में 15 से अधिक बेघर प्यारे छोटे और कुछ बड़े श्वानों को लाया जाएगा जिन्हे पशु संरक्षकों द्वारा इस निर्देश से बचाया गया है ताकि वो सड़क पर दुर्घनटाग्रस्त ना हो जाएं.

  इस कैंप में ऐसे पशुओं को लाया जाएगा जिन्होंने सड़क पर अपने परिवार को किसी दुर्घटना में खो दिया है या फिर वे ऐसी जगह पर थे जहां उनके दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना थी.

पशु संरक्षकों द्वारा उनका बचाव कर एडाप्शन कॅप लाया जाएगा ताकि शहर के नेक व दयालु नागरिक वहां आकर उन्हें गोद ले सकें. देसीवुफ द्वारा इस कार्य के लिए शहर के नागरिकों को सूचित करने का कार्य किया जा रहा है. ताकि वे कैंप में आकर इन मासूम श्वानों को लेकर उन्हें परिवार दें सकें. संस्था द्वारा इस मौके पर देसी श्वानो को गोद लेने के फायदे बताने के साथ पशु संरक्षण के बारे में जागरूक भी किया जाएगा.

इस दौरान एडॉप्शन कैंप में डॉ जस्मीत सिंह भी उपस्थित रहेंगे और उपस्थित नागरिकों को पशु संरक्षण और एडॉप्शन के बारे में जागरूक करेंगे. संस्था द्वारा इस कैंप में अधिक से अधिक लोगो को उपस्थित होने अपील किया है.