समीर शेख, बड़वानी/ दीपक ताम्रकार,डिंडौरी। डिंडौरी जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. हालांकि वीडियो 7 फरवरी का बताया गया है, जो अब वायरल हुआ है.  पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. वीडियो में एक-पक्ष ने दूसरे पर लाठियों से हमला कर रहा है. हमले में कई ग्रामीण घायल हुए हैं. कई एकड़ में लगी फसल को भी बर्बाद करने का आरोप है.

नाम बदलने की मांगः थीम रोड नाम पट्टिका पर हिन्दू महासभा ने पोती कालिख, मार्ग का नामकरण वीर सावरकर हो, लगाए पोस्टर

दरअसल, डुलहरी और डोभी गांव के रहवासियों के बीच वन भूमि में कब्जे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. 7 फरवरी को दो गांवों के ग्रामीणों के बीच विवाद हुआ था. इस दौरान जमकर मारपीट भी हुई. मेहंदवानी थाना क्षेत्र की घटना है. पुलिस ने 6 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- MP के 1419 निजी स्कूलों की मान्यता रद्दः नियमों का पालन नहीं करने पर की गई कार्रवाई, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने सरकार पर लगाया मनमानी का आरोप

हत्या का खुलासा, साला निकला जीजा का हत्यारा

बड़वानी जिले में 6 फरवरी को एक युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही  उनसे घटना में प्रयुक्त लाठी और चादर जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है. एसडीओपी बड़वानी रूपरेखा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि युवक मुन्ना अपने साले के घर शोक सभा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था, जहां उसने साला बिसला की दादी की फोटो पर माला चढ़ाते हुए भद्दी गालियों का प्रयोग किया था, जिससे आरोपी को गुस्सा आ गया. रात में आरोपी ने शराब के नशे में सोए अपने ही जीजा को लट से वार कर उसकी हत्या कर डाली और हत्या को दुर्घटना बताने की नियत से अपने साथी सेला वाह रिया के साथ मिलकर उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया था.

 इसे भी पढ़ें- MP में 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुले स्कूल, लेकिन बच्चों की उपस्थिति रही कम, सता रहा कोरोना का डर!

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus