मनोज यादव, कोरबा. जिले में ऑटो चालक ने ईमानदारी की अनूठी मिसाल पेश की है. जिसकी सभी जगह खूब तारीफ की जा रही है. जांजगीर-चांपा जिले से कोरबा पहुंची एक महिला की परेशानी तब बढ़ गई जब उसके कीमती आभूषणों का बैग ऑटो में ही छूट गया. ऑटो चालक ने ईमानदारी का परिचय देकर इस सामान को वापस कर मिसाल पेश की है.

बता दें कि कोरबा में जिला ऑटो संघ के कई सदस्यों ने पहले भी इस तरह के उदाहरण पेश किए हैं, इसलिए ईमानदारी की चर्चा होना स्वभाविक है. चांपा से कोरबा पहुंची महिला केवरा बाई ने ऑटो के जरिए अटल आवास पंप हाउस का रास्ता तय किया. इस दौरान अनाज की बोरियां उतार ली गई, लेकिन आभूषण वाला बैग ऑटो में ही छूट गया था.

वहीं बैग ऑटो में भूलने के बाद परेशान महिला कुछ ही देर के बाद ऑटो संघ के कार्यालय पहुंची. ऑटो संघ के जिला अध्यक्ष गिरजेश सिंह बताते हैं कि घटनाक्रम को लेकर महिला तनाव में थी. हमने उनसे चाय पानी के लिए पूछा और बकायदा उनका बैग वापस लौटाया. हमने सभी सदस्यों को यात्रियों के छूटे हुए सामान हर हाल में जमा कराने को कहा है.

जिस ऑटो में महिला का सामान छूट गया था उसके चालक दीपक शाह ने बताया कि पंप हाउस से वापस आने के बाद उसे इस बारे में जानकारी हुई, इसलिए हमने बैग कार्यालय में जमा कराया उस समय तक महिला भी वहां पहुंच चुकी थी.

इसे भी पढ़ें-वेलेंटाइन डे से लापता युवक-युवती की पेड़ पर लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस… 

महिला ने सोने-चांदी के आभूषण से भरा बैग पाकर ऑटो संघ को और ऑटो चालक का आभार व्यक्त किया है.