मुंबई. एक्टर Farhan Akhtar और Shibani Dandekar के लिए आज काफी खास दिन है. ये दोनों आज यानी 19 फरवरी 2022 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ये कपल अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच सात फेरे लेगा. खबर है कि ये शादी खंडाला में होगी. शादी की रस्मों के दौरान की फोटोज वायरल हो रही हैं.

बता दें कि हल्दी और मेहंदी सेरमनी से कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में शिबानी की बहन Anusha Dandekar भी नजर आ रही हैं. Anusha Dandekar ने सभी कजंस के साथ शाहरुख खान औऱ काजोल के सुपरहिट गाने ‘मेहंदी लगा के रखना’ गाने पर जमकर डांस किया है.

इसे भी पढ़ें – 5 साल बाद फिर लोगों के दिलों पर कब्जा करेगी कुमार शानू और अलका याज्ञनिक की जोड़ी, वापस आएगा 90 का दशक … 

सामने आए इस वीडियो में Shibani Dandekar की खास दोस्त Rhea Chakraborty भी दिखाई दे रही हैं. अनूषा और रिया दोनों संगीत की रस्म के दौरान डांस करती नजर आ रही हैं. Shibani की संगीत सेरेमनी से एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें टेरेस पर पार्टी हो रही है.

https://www.instagram.com/p/CaJRTk_Ayc1/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

कैसे हैं हनी इरानी के Shibani Dandekar के साथ संबंध 

बता दें कि फरहान की मॉम हनी इरानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि Shibani Dandekar और वे आस पास ही रहते हैं. ऐसे में उनकी मुलाकात होती ही रहती है. इतना ही नहीं जब शिबानी या हनी घर से दूर होती हैं, तो एक दूसरे से फोन पर या मैसेजेस पर चैट करती हैं.

https://www.instagram.com/p/CaFCncwq_bf/

इसे भी पढ़ें – हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई सेशन्स कोर्ट से मिली जमानत, 1 फरवरी को किया गया था गिरफ्तार … 

हनी इरानी ने ये भी बताया था कि शिबानी और फरहान जब घर से बाहर होते हैं तो कभी भी फोन कर के कह देते हैं कि ‘बहुत तेज भूख लगी है, कुछ अच्छा खाने को बिना दो.’ ऐसे में हनी इरानी दोनों के लिए अपने हाथों से लजीज पकवान बनाती हैं.

उन्होंने ये भी बताया था कि Shibani Dandekar खाने की बहुत शौकीन हैं. ऐसे में वह हनी के हाथों का खाना खाना बहुत पसंद करती हैं. उन्होंने ये भी बताया था कि शिबानी को कुकिंग नहीं आती, जो कि जरूरी भी नहीं है. हनी ईरानी ने कहा था- शिबानी को कुकिंग नहीं आती, लेकिन वह बनाने की कोशिशें करती है. यकीनन एक दिन वह खाना बनाना सीख जाएंगी. लेकिन उन्हें जरूरत नहीं है. वो जमाना नहीं है जब पूछा जाता था कि लड़की को खाना बनाना आता है.