मुंबई. शो एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) का बेहद पॉपुलर शो है, जिसे लेकर फैंस का क्रेज हर साल बढ़ता जा रहा है और नए सीजन के ऑडिशन राउंड में नजर आता है. कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि शो (MTV Roadies) के होस्ट Rannvijay Singha ने इस शो को अलविदा कह दिया है. वहीं, अब टीवी गलियारे में खबरें चल रही हैं कि रैपर रफ्तार ने भी पॉपुलर शो एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) से क्विट कर लिया है.

बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद (MTV Roadies) के फैंस काफी हैरान हैं और लगातार ये सवाल कर रहे हैं कि आखिर क्या ये सच है कि शो पर रफ्तार नजर नहीं आएंगे? और अगर हां, तो इसके पीछे की वजह क्या है? शो एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) एक बार फिर से टीवी की दुनिया में नए सीजन के साथ एंटर होने जा रहा है. शो को लेकर खबर है कि एमटीवी रोडीज में अब एक्टर सोनू सूद भी नजर आएंगे. रफ्तार ने इस बारे में बताया कि इस शो में कोई बदलाव न हुआ हो, लेकिन वह इस शो का हिस्सा नहीं होंगे.

इसे भी पढ़ें – 5 साल बाद फिर लोगों के दिलों पर कब्जा करेगी कुमार शानू और अलका याज्ञनिक की जोड़ी, वापस आएगा 90 का दशक … 

नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं रैपर रफ्तार

इस दौरान उन्होंने अपने किसी अन्य प्रोजेक्ट के बारे में कुछ रिवील नहीं किया. रफ्तार ने कहा- ‘मैं इस सीजन को करने से पहले ही मना कर चुका था, बाद में ये बदलाव हुऐ हैं. मैं फिलहाल बता नहीं सकता बस इतना कहना चाहूंगा कि हां, अभी मैं किसी और प्रोजेक्ट में बिजी हूं.’

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म प्रोड्यूस करेंगे रफ्तार

इस दौरान सिंगर ने ये भी बताया था कि वो जल्द ही एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मिलकर एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. साल 2020 में उन्होंने इस बारे में अनाउंसमेंट किया था. ऐसे में माना जा रहा है कि अब रफ्तार के लिए उनका ये प्रोजेक्ट प्रायॉरिटी की लिस्ट में सबसे ऊपर है.

इसे भी पढ़ें – हिंदुस्तानी भाऊ को मुंबई सेशन्स कोर्ट से मिली जमानत, 1 फरवरी को किया गया था गिरफ्तार … 

रोडीज में सोनू सूद की एंट्री पर बोले रैपर रफ्तार

रैपर रफ्तार ने एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) में Sonu Sood की एंट्री पर रिएक्ट करते हुए कहा कि ‘सोनू भैया इस शो में नयापन लाएंगे. मेरी शुभकामनाएं हैं रोडी की पूरी टीम के साथ, कि ये सीजन सुपरहिट जाए.’ बताते चलें, शो रोडीज एमटीवी का बेहद पॉपुलर शो है, जिसको लेकर फैंस का क्रेज हर साल बढ़ता जाता है और नए सीजन के ऑडिशन राउंड में नजर आता है. रफ्तार ने शो रोडीज साल 2018 में जॉइन किया था. ये रोडीज का एक्सट्रीम सीजन था.

बता दें कि पिछले सात रफ्तार ने अपना डांस नंबर ‘Ghana Kasuta’ जारी किया है. जिसमें उन्होंने सुरभि ज्योति के साथ अभिनय किया है. ‘Ghana Kasuta’ का मतलब है पूरी तरह से बहुत बढ़िया. यह एक उत्साही ट्रैक है, जो समकालीन हिप हॉप बीट्स, रफ्तार और रश्मीत कौर की आवाज के देसी स्वाद का मिश्रण है.