नीलम राज शर्मा, पन्ना। बाघों की संख्या बढ़ने से मध्य प्रदेश का पन्ना टाइगर रिजर्व पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया है. पन्ना में 75 से अधिक छोटे-बड़े बाघ हैं. जिनका दीदार करने के लिए मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल भी (Madhya Pradesh Governor Mangu Bhai Patel) आज पहुंचे. राज्यपाल ने पन्ना टाइगर रिजर्व (Panna Tiger Reserve) का भ्रमण किया.  इस दौरान पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Tourism Minister Usha Thakur), मंत्री ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह (Minister Brajendra Pratap Singh) और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) मौजूद रहें.

शिवराज सरकार ने फिर किसानों को ठगाः फसल बीमा योजना को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना, बोली- किसी को 200 रुपए तो किसी को नहीं मिला एक रुपए भी

बता दें कि राज्यपाल मंगूभाई पटेल तीन दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के तहत शनिवार शाम को खजुराहो पहुंचे थे. पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने खजुराहो एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की. राज्यपाल एयरपोर्ट से सीधे सर्किट हाउस गए.  वहां पर उन्हें गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया. वहीं राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने दौरे के दूसरे दिन आज कार से पन्ना पहुंचकर टाइगर सफारी का आनंद लिया. इसके बाद राज्यपाल मडला ग्राम में एक स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे. राज्यपाल के दौरे को लेकर खास तैयारियां की गई है.

इसे भी पढ़ें- MLA आकाश विजयवर्गीय बल्ला कांडः राजनीतिक दबाव में कोर्ट में पेश नहीं हुआ वीडियो, भवन निरीक्षक बोला- वीडियो ओरिजनल ही है उसकी कोई ऑथेंटिसिटी नहीं

जानकारी के अनुसार आज ही राज्यपाल खजुराहो लौट जाएंगे. शाम 7 बजे राज्यपाल मंगूभाई पटेल खजुराहो नृत्य समारोह का शुभारंभ करेंगे. आयोजन पश्चिमी समूह मंदिर के कंदरिया महादेव एवं देवी जगदम्बी के प्रांगण में होगा.

इसे भी पढ़ेः सीएम शिवराज आज यूपी के चुनावी दौरे पर, दो विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को करेंगे संबोधित 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus