कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज के एक कारोबारी गोपाल अग्रवाल ने पटियाली के स्थानीय भाजपा विधायक ममताश शाक्य पर पिछले पांच वर्षों से लंबित 80,000 रुपए की बकाया राशि का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाते हुए पोस्टर लगाए हैं. अग्रवाल अपने परिवार के साथ शनिवार से अपनी दुकान के बाहर धरने पर बैठे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि 2017 के चुनावों से पहले, शाक्य ने उन्हें भाजपा नेता और स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह की रैली की व्यवस्था करने का काम सौंपा था. सार्वजनिक कार्यक्रम के बाद विधायक को 3.5 लाख रुपए का बिल सौंपा गया, लेकिन बाद वाले ने केवल 2.7 लाख रुपए का भुगतान किया और अग्रवाल को बाकी रुपए भूलने के लिए कहा. आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताते हुए, विधायक ने कहा कि व्यवसायी को विपक्षी दलों द्वारा बदनाम करने के लिए गुमराह किया गया है. तीन दशकों से भाजपा से सक्रिय रूप से जुड़े अग्रवाल ने कहा, “विधायक ममताश शाक्य ने 2017 में एक मेगा चुनाव कार्यक्रम की व्यवस्था करने के लिए मुझसे संपर्क किया था. इसलिए हमने एक अस्थायी मंच बनाया, अतिथि कक्ष, एक तम्बू स्थापित किया, बशर्ते कि एसबीआर इंटर कॉलेज ग्राउंड में गद्दे और बैरिकेड्स साथ ही 5,000 कुर्सियां और कई सोफा सेट लगाए गए थे.”

इसे भी पढ़ें – तीसरे चरण के लिए 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरू, दांव पर 627 उम्मीदवारों की किस्मत

उन्होंने कहा, “मैंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ मामला उठाया, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की. उन्होंने केवल इतना कहा कि विधायक रैली के आयोजक थे और उन्हें इस मामले से कोई सरोकार नहीं था. मैंने राज्य सरकार की शिकायत निवारण प्रणाली के माध्यम से भी शिकायत की थी, लेकिन स्थानीय अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की. एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मैंने लाभ मार्जिन नहीं रखा था. अब कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है, मैंने अपने परिवार के साथ सार्वजनिक रूप से विरोध करने का फैसला किया है.” कासगंज में रविवार को मतदान हो रहा है.

Read also – India Logged 19,968 Fresh Infections