नई दिल्ली। दिल्ली में नगर निगम चुनाव नजदीक देख आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है. बुधवार को पार्टी के नेताओं ने मिलकर 24 फरवरी से 10 मार्च तक दिल्ली के 13000 बूथों पर ”बूथ संवाद” करने की घोषणा की है, साथ ही 12 और 13 मार्च को दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में एमसीडी बदलाव यात्रा का भी ऐलान किया. आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि बूथ संवाद में सभी नए और पुराने सदस्यों को बुलाकर एमसीडी में भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्ट शासन से निजात पाने और एमसीडी में बदलाव को लेकर चर्चा की जाएगी. बूथ पर सभी सक्रिय लोगों की 20-20 की कमेटी बनाई जाएगी, जिसके माध्यम से बूथ विजय अभियान को पूरा किया जाएगा.

स्कूलों में मिड डे मील पर सरकार को घेरने में लगा विपक्ष, कांग्रेस ने बताया सुनियोजित षडयंत्र

 

दिल्ली नगर निगम में पिछले लगभग 15 सालों से भाजपा से परेशान दिल्ली के लोग लंबे समय से बदलाव का इंतजार कर रहे थे. अब धीरे-धीरे वह घड़ी नजदीक आ रही है. दूसरा हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने बूथ में डोर-टू-डोर किया. उसकी मदद से भी कई नए सदस्य बने. तीसरा जगह-जगह कैंप लगाए गए, जिसके माध्यम से लोग पार्टी से जुड़ सके. उन्होंने आगे बताया कि 5 दिसंबर से सदस्यता अभियान शुरू किया था, जिसमें पुराने सदस्यों को रिन्यू करने के अलावा लगभग 20 लाख नए सदस्य शामिल किए गए.

चंडीगढ़ में होगा राष्ट्रीय इंडियन मिलिट्री कॉलेज देहरादून के लिए एंट्रेंस टेस्ट, आवेदन की अंतिम तारीख 25 अप्रैल, 11-13 साल तक के बच्चे कर सकते हैं अप्लाई

 

वहीं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली में किसी भी ओर से आएं, हर सड़क हर गली में कूड़े के अंबार दिखते हैं, जिसके लिए सिर्फ और बीजेपी एमसीडी जिम्मेदार है. लगभग 99 फीसदी दिल्ली वाले एमसीडी में बदलाव चाहते हैं, एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार चाहते हैं.