कपिल शर्मा,हरदा। जिले के  हंडिया तहसील के ग्राम रिजगाव बाजार क्षेत्र में रविवार को मंदिर के पास मेन रोड़ पर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारधार हथियार से हत्या कर दी। हत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही हंडिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

इधर हंडिया पुलिस ने बताया कि अजनास निवासी सुखदेव पुत्र झप्पूलाल कोरकू उम्र 70 वर्ष दो दिन पहले ग्राम रिजगांव रिस्तेदारों के यहां आया था। रविवार दोपहर 2 बजे के लगभग बुजुर्ग का शव मेन रोड पर मंदिर के पास लहूलुहान मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा डायल 100 को दी गई। सूचना मिलते ही  थाना प्रभारी छतुसिंग सरेयाम FSL अधिकारी व स्निफर डाग के घटनास्थल पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव का पंचनामा बनाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। जिला अस्पताल में शव को मरचुरी कक्ष में रख दिया गया है। सोमवार को सुबह शव का पीएम किया जाएगा।

मनोज उपाध्याय मुरैना। ग्राम खेरला निवासी दिलीप शर्मा निवासी दीवान पैलेस का शव नहर में मिला है। शिक्षक दिलीप शर्मा 26 फरवरी को शाम 7 बजे ग्राम बेरई की कहकर घर से निकले, तलाश करने पर सुनहरा हैड गुराह नाले के पास उनकी बाइक खड़ी मिली।

मौके पर सबलगढ़ थाना प्रभारी के.के.सिंह ने पहुंचकर लापता शिक्षक को ढूंढने के लिये रेस्क्यू अभियान चलाया। 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद देर शाम 7 बजे रेस्क्यू टीम को लापता शिक्षक का शव मिला। पुलिस जांच कर रही है कि शिक्षक ने आत्महत्या की या किसी दुघर्टना के शिकार के हुए हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus