नई दिल्ली। दिल्ली के एक होटल में अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोप में 28 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार होने के बाद आरोपी युवक शिवम चौहान ने बताया कि उसकी प्रेमिका उसे दूसरे रिश्ते में रहकर धोखा दे रही थी. आरोपी की पहचान गाजियाबाद निवासी 28 वर्षीय शिवम चौहान के रूप में हुई है. उसे उत्तर प्रदेश के मित्रौली से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि रविवार को होटल के एक कमरे में पड़ी एक युवती के शव के संबंध में PCR कॉल आई थी और उसके साथ आया व्यक्ति लापता था. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

होटल के कमरे में मिली युवती की संदिग्ध हालत में लाश, परिवार को बॉयफ्रेंड पर शक, आरोपी की तलाश जारी

 

पिछले 4 सालों से आरोपी और मृतका के बीच था रिलेशन

पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि आरोपी शख्स की शिनाख्त हुई, तो पता चला कि वह पिछले 4 साल से मृतका के साथ रिलेशन में था और दोनों 25 फरवरी को होटल आए थे, लेकिन रविवार की दोपहर वो हत्या कर वहां से फरार हो गया. उसे मुख्य संदिग्ध माना गया और उसकी गिरफ्तारी के लिए कुछ स्थानों पर छापे मारे गए. पुलिस को उसका मोबाइल नंबर भी मिला, लेकिन वह स्विच ऑफ मिला. डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा कि तकनीकी निगरानी और कॉल डिटेल रिकॉर्ड की मदद से संदिग्ध व्यक्ति के स्थान को शून्य कर दिया गया और उसे यूपी के मित्रौली के पास से पकड़ लिया गया.

 

आरोपी ने अपना जुर्म किया कबूल

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और खुलासा किया कि वह पिछले 4 साल से युवती के साथ रिश्ते में था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह उसे धोखा दे रही थी, क्योंकि वह किसी और के साथ रिश्ते में थी. डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि 26 फरवरी को जब वे दोनों होटल के कमरे में थे, तो कोई और व्यक्ति जिसका नाम उत्कर्ष था, वो युवती को लगातार फोन कर रहा था. इसके बाद आरोपी की अपनी प्रेमिका के साथ तीखी बहस हुई और उस लड़ाई के दौरान उसने उसका सिर उसने फर्श पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 20 लाख रुपए मूल्य के सोने की तस्करी करते हुए आरोपी गिरफ्तार

 

बता दें कि पुलिस को होटल के कमरे में शराब की बोतलें भी मिलीं. मृतका का परिवार किशनगढ़ का रहने वाला है. इधर परिवार के मुताबिक दोनों शादी करने वाले थे.अपने बॉयफ्रेंड शिवम से मिलने युवती अक्सर जाती रहती थी. मृतका की बहनों का कहना है कि उसकी बहन शिवम से जल्द से जल्द शादी करना चाहती थी, लेकिन वो इस बात को टालता रहता था.