मथुरा. ट्रांजिट रिमांड पर महाराष्ट्र ले जा रहे कपल मथुरा में चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया. दोनों कुछ महीने पहले भाग गए थे और उन्हें उत्तराखंड के रुद्रपुर से महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था. इनके खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अनुसार, रामपुर जिले के 25 वर्षीय राहुल सिंह सितंबर 2021 में नासिक की एक 14 वर्षीय लड़की के साथ भाग गया था. लड़की के पिता ने इस संबंध में नासिक के अंबाद पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी. महाराष्ट्र पुलिस ने गुरुवार को रुद्रपुर से लड़की के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया था और चार दिन के ट्रांजिट रिमांड पर मंगला एक्सप्रेस ट्रेन से नासिक ले जा रही थी, लेकिन वे मथुरा के कोसी कलां स्टेशन पर भागने में सफल रहे. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 224 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़ें – कपल ने की आत्महत्याः एक ही गोत्र के होने से शादी में आ रही थी अड़चन, VIDEO बनाकर एक ही रस्सी से की खुदकुशी, इधर जमीन के लिए बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

प्राथमिकी के अनुसार आरोपियों ने वॉशरूम जाते समय कांस्टेबलों को धक्का दिया था और कोसी कलां रेलवे स्टेशन पर धीमी गति से चलते वक्त ट्रेन से कूद कर भाग गए थे. वे पुलिस कर्मियों के साथ ट्रेन के बी3 कोच में यात्रा कर रहे थे. जीआरपी इंस्पेक्टर संजय खरवार ने कहा कि दोनों राज्यों की पुलिस अब कपल की तलाश कर रही है.