फिरोजपुर, पंजाब। एक बार फिर बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने पाकिस्तान के ड्रोन को मार गिराया है. दरअसल बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन की आवाज सुनते ही फायरिंग शुरू कर दी और इस तरह से पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया. BSF ने सर्च ऑपरेशन के बाद ड्रोन को जब्त भी कर लिया है. जवानों को सर्चिंग में 4 बड़े और एक छोटा पैकेट भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है.

Punjab BSF Firing: अमृतसर में BSF के जवान ने चलाई गोली, 5 जवानों की हुई मौत

बता दें कि घटना फिरोजपुर सेक्टर की है. मिडनाइट में BSF के जवान गश्त पर थे. अंधेरे में जवानों को ड्रोन की आवाज सुनाई दी. जवानों ने तुरंत आवाज की तरफ फायरिंग शुरू कर दी. एक गोली ड्रोन को लगी और फिर उसकी आवाज आनी बंद हो गई. तुरंत BSF के जवानों ने एरिया में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इस दौरान जवानों को ड्रोन भी भारतीय सीमा में गिरा हुआ मिला. BSF ने ड्रोन के अलावा 5 पैकेट भी बरामद किए हैं, जिनमें से 4 पीले रंग के पैकेट हैं और एक काले रंग का छोटा पैकेट है. आशंका है कि इन पैकेटों में हेरोइन और अफीम हो सकती है. फिलहाल खेप को जब्त कर इसकी जांच शुरू कर दी गई है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलेंगे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, BBMB मामले पर कैबिनेट बैठक बुलाने की भी तैयारी

ये कोई पहला मामला नहीं है, जब बीएसएफ ने पाकिस्तान में ड्रोन को गिराया है. बीते साल 18 दिसंबर को भी फिरोजपुर सेक्टर में BSF ने ड्रोन को मार गिराने में सफलता हासिल की थी.