पन्ना/ दमोह/ मुरैना। दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र में एक बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हुई. टक्कर के बाद दोनों वाहन पलट गए. हादसे में बस सवार 6 से अधिक यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें सूचना पर पहुंची पुलिस  ने अस्पातल में भर्ती कराया है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है.

सिंडिकेट गोलीकांडः क्राइम ब्रांच ने आरोपी हेमू ठाकुर को किया गिरफ्तार, आरोपी को BJP के एक बड़े नेता का था संरक्षण प्राप्त

बताया जा रहा है कि कुश कंपनी की बस इंदौर से रीवा जा रही थी, तभी कुम्हारी थाना क्षेत्र के गुदरी टेक के पास बस और ट्रक में  भिड़ंत होने के बाद दोनों वाहन पलट गए. हादसे के बाद बस सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद कुम्हारी थाना मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया. इधर,घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पेटलावद ब्लास्ट के सभी आरोपी बरीः कमलनाथ ने शिवराज सरकार को ट्वीट कर घेरा, पूछा- सरकार बताए 78 मौतों का दोषी कौन?

एटीएम तोड़ने का प्रयास

मुरैना जिले की पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जो एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहा था. आरोपी शहर के दो अन्य एटीएम को हैक करके पहले 20 हजार रूपए निकाल चुका था. तीसरी बार वारदात को अजाम देने से पहले पकड़ा गया. दरअसल थाना स्टेशन रोड़ पुलिस को सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहा है, जिसके बाद पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़क़र कोतवाली पुलिस को सौंपा दिया. आरोपी हरियाणा के नूह जिले के बापला गांव का रहने वाला है. तलाशी के दौरान उसके पास से दो एटीएम कार्ड और एटीएम खोलने की चांबी भी हुई बरामद है. फिलहा ल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. जल्द ही बड़ा गिरोह का खुलासा हो सकता है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus