शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत आज से हो गई है. इसी बीच 10 मार्च को बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी. मुख्यमंत्री निवास पर शाम 7:30 बजे बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी. इस बैठक में समर्पण निधि अभियान को लेकर विधायकों से विधायक दल में चर्चा होगी. विधानसभा के बजट सत्र को लेकर भी रणनीति तैयार की जाएगी. इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा सहित बीजेपी विधायक शामिल होंगे.

ये तो नाइंसाफी है सरकार! 2 हजार सैलरी में उषा और आशा कार्यकर्ता कैसे चलाएं घर, घेराव करने राजधानी पहुंची तो पुलिस ने रोका, कमलनाथ ने समर्थन में किया ट्वीट

दरअसल 1 मार्च से समर्पण निधि अभियान की शुरुआत हुई है, जो कि 15 मार्च तक चलेगा. हर समाज के सभी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर सब लोग मिलकर समर्पण अभियान को भी ऐतिहासिक बनाएंगे. समर्पण निधि पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि कोष इकट्ठा करना हमारा टारगेट नहीं है. हर व्यक्ति तक पहुंचना हमारा टारगेट है.

बहिष्कार का ऐलान कर बुरे फंसे पटवारी! नरोत्तम मिश्रा ने विस अध्यक्ष से की जीतू पर कार्यवाही की मांग, CM ने कमलनाथ का किया धन्यवाद

वीडी शर्मा ने कहा था कि अधिकांश कार्यकर्ताओं तक पहुंचना और अधिकांश उस समाज के लोगों तक पहुंचना जो अलग-अलग प्रकार के लोग हैं. यह प्रयास हम सभी कार्यकर्ता कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के अंदर भी भारतीय जनता पार्टी इतिहास बनाएगी. बता दें कि भोपाल जिले के स्थानीय नेताओं को 5 करोड़ का टारगेट दिया गया है. जिसे 15 मार्च तक पूरा करने के लिए कहा गया है.

https://youtu.be/ebJHrUwoKUs

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus