रवि शुक्ला, मुंगेली। मुंगेली विकासखंड के लीलवाकापा में स्थित भाजपा नेता के फ्लाई एस ब्रिक्स फैक्ट्री में हुए हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए मजदूर की 12 फरवरी को हुई मौत के मामले में आज भाजपा नेता पर मामला दर्ज हो गया है. हादसा 22 जनवरी को हुआ था. जिसमें मजदूर मशीन के पट्टे में फंसकर गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसका इलाज चल रहा था. 12 फरवरी को उसकी मौत हो गई थी.

रायपुर के मौदहापारा थाने में जीरो में मामला कायम करने के बाद सिटी कोतवाली मुंगेली में मर्ग डायरी सौंपने के बाद भाजपा नेता किशोरी लाल केशरवानी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता किशोरी लाल केशरवानी का नवागढ़ मुख्यमार्ग में ग्राम लीलवाकापा में फ्लाई एस ब्रिक्स का फैक्ट्री संचालित है, जहां बीते 22 जनवरी के दिन काम के दौरान मजदूर संजय मशीन के पट्टे के चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. वो रामाकापा गांव का निवासी था. इसे रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 12 फरवरी को उसकी मौत हो गई थी.

कोतवाली प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि इस घटना में संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.