मनोज सिंह ठाकुर, नर्मदापुरम। डोलरिया तहसील के ग्राम सुपरली के एक किसान ने अनाज से कई नेताओं और भगवान की पेंटिंग बनाई है. साथ ही किसान ने यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध को लेकर दोनों देशों के राष्ट्रपतियों की तस्वीरें बनाकर बड़ा मैसेज दिया है. किसान ने दोनों देशों के राष्ट्रपतियों से अपील कि है कि वो युद्ध में परमाणु बमों का इस्तेमाल करके अनाज के दुश्मन न बनें।

से भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव में मिली हार पर राहुल गांधी के ट्वीट चर्चा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया यह भावुक संदेश…

https://youtu.be/TJ2ehQ8pSPM

किसान योगेन्द्र सोलंकी ने कहा कि युद्ध में परमाणु बमों का इस्तेमाल करने से सभी को नुकसान होगा। प्रकृति को भी भारी नुकसान पहुंचेगा। धरती का पूरा क्लाइमेट सिस्टम बिगड़ जाएगा. दरअसल, रूस ने परमाणु हथियारों के उपयोग की धमकी दी है. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने परमाणु निवारण फोर्स को अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया है. साथ ही यूक्रेन पर हमले से पहले ही व्लादिमीर पुतिन ने सभी देशों को धमकी दी थी कि यदि किसी ने युद्ध के बीच दखल देने की कोशिश की तो फिर उनके पास हथियार भी हैं.

इसे भी पढ़ें- जीत के जश्न में डूबी बीजेपीः सीएम शिवराज सिंह बोले- ‘मोदी-योगी का विश्वास जनता में कायम, इधर केंद्रीय मंत्री ने बताई सुशासन की जीत

वहीं किसान योगेन्द्र सोलंकी ने बताया कि इन फोटो को बनाने के पीछे मेरा उद्देश्य छिपा है. मै इन फोटो की प्रदर्शनी लगाकर बेचूंगा. इससे जो पैसे इकट्ठे मिलने उससे मै बोरवेल में गिरे बच्चों को निकालने वाला यंत्र बनाऊंगा और बच्चों की जान भी बचाऊंगा.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus