नई दिल्ली. इनफिनिक्स के इस ड्यूल सॉफ्ट लाइट फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल का लो लाइट सैल्फी कैमरा केवल फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा. बता दें कि स्मार्टफोन के उभरते हुए बाज़ार के लिए इनफिनिक्स मोबाइल एक ट्रांसजीयिन होल्डिंग्स का ऑनलाईन स्मार्टफोन ब्रांड है जिसने एक और आधुनिक उत्पाद हॉट एस3 लांच किया है. इस लॉन्च के साथ इनफिनिक्स ने भारत में अपनी चौथी वैश्विक उत्पाद श्रृंखला हॉट एक्स को बाज़ार में उतारा है. अपने अद्भुत फीचर के अनुसार हॉट एस3 पहला स्मार्टफोन है जिसमें 20 मेगापिक्सल के सैल्फी कैमरे के साथ फुल व्यू डिस्प्ले स्क्रीन है जो कम रोशनी में भी अच्छे सैल्फी लेने में सक्षम है.

इस लॉन्च कार्यक्रम में एक अनूठापन जोड़ने के लिएए इनफिनिक्स ने मुंबई सिटी फुटबॉल क्लब के कुछ मुख्य खिलाड़ियों को आमंत्रित कर लॉन्च का जश्न मनाया. इनफिनिक्स हीरो इंडियन सुपरलीग के इस सत्र में मुंबई सिटी फुटबॉल क्लब का आधिकारिक स्मार्टफोन पार्टनर है जो इनफिनिक्स के नई पीढ़ी से जुड़ाव के अपने विजन को परिलक्षित करता है. इनफिनिक्स ने अगस्त 2017 में भारतीय बाज़ार में नोट 4 और हॉट प्रो 4 के साथ कदम रखा थाए अपने पोर्टफोलियों को सुदृ़ढ़ करने के लिए बाद में फ्लैगशिप मॉडल जीरो 5 फरवरी को लॉन्च किया गया था. इन सभी उत्पादों को उपभोक्ताओं द्वारा बहुत सराहा गया है तथा उपभोक्ताओं से प्राप्त फीडबैक काफी प्रशंसनीय रहा है.

इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ श्री अनीश कपूर ने कहा इनफिनिक्स के लिए भारतीय बाज़ार काफी महत्वपूर्ण है तथा हॉट एस3 को सबसे पहले भारत में ही लॉन्च किया जा रहा है. भारत की 40 प्रतिशत जनसंख्या 20 साल से कम उम्र की है ;स्त्रोतः मुद्रित मीडिया रिपोर्टसद्ध तथा उनके लिए अपने आपको सोशल मीडिया पर अभिव्यक्त करने का माध्यम सैल्फी है यह हॉट एस3 इन्हीं के लिए बनाया गया है. हमारा मानना है कि इन नवयुवकों को ऐसे डिवाइस की खोज है जो उनकी युवाए आकर्षक छवि को लक्षित करता हो तथा इनफिनिक्स उनकी इस मांग को अपने ब्रांड परसोना एक्सप्रेस योरसेल्फ के साथ सही रूप में पूरा करता है.

हमें अपने नवीनतम खोज हॉट एस3 को लॉन्च करते हुए अत्यंत खुशी हो रही है जिसमें 20एमपी का फुल व्यू डिस्प्ले युक्त सैल्फी कैमराए लेटेस्ट एन्ड्रायड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टमए 4000 एमएएच बैट्री तथा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 ओक्टा.कोर प्रोसेसर जैसे फीचर्स हैं. हॉट एस3ए इनफिनिक्स के भारत में विकास को गति प्रदान करने में अहम भूमिका निभाएगा तथा हम सभी इस वित्तीय वर्ष में अपने अर्न्तराष्ट्रीय व्यापार में भारतीय बाज़ार से महत्वपूर्ण हिस्सेदारी निभाने की उम्मीद कर रहे हैं.

हॉट एस3 में फुल व्यू सैल्फी मोड नामक एक अनूठा फीचर है. जिससे आप फुल व्यू स्क्रीन पर सैल्फीज ले सकते हैं. यह स्मार्टफोन आपको बोकेह् शॉट्स लेने की भी सुविधा देता है. जिससे आप बैकग्राउण्ड को धुंधला करके सबजेक्ट को अलग से दिखा सकते हैं. इसका 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा टच फोकसए एचडीआरए पैनोरामा जैसे फीचर्स के साथ पीडीएएफ और एपर्चर को सपोर्ट करता है तथा प्रोफेशनल कैमरा सेटिंग आपके फोटोग्राफी के अनुभव को बढ़ाता है. यह नवीनतम एन्ड्रायड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम तथा कस्टमाइज एक्सओएस 30 यूजर इंटरफेस के साथ ऑक्टा.कोर 64.बिट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. इनफिनिक्स हॉट एस3 में 4000 एमएएच की दमदार बैट्री है जो सामान्य उपयोग में 2 दिनों तक बिना चार्ज किये काम कर सकती है.