लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की चुनाव में नैतिक जीत हुई है. इस दौरान फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर अखिलेश ने कहा कि अगर यह मूवी बन सकती है तो लखीमपुर फाइल्स भी बनाई जा सकती है.

सीतापुर पहुंचे खिलेश यादव ने कहा कि अगर कश्मीर फाइल्स बन सकती है तो लखीमपुर में जीप से कुचलने वाली घटना पर लखीमपुर फाइल्स क्यों नहीं? उन्होंने कहा, ‘अगर कश्मीर पर कश्मीर फाइल्स बन रही है तो लखीमपुर हिंसा पर भी लखीमपुर फाइल्स बननी चाहिए. यहां के पड़ोसी जिले में किसानों को जीप से कुचल दिया गया था. समय आए और इस हिंसा पर भी फिल्म बने. भाजपा को बुनियादी मुद्दों जैसे- महंगाई, बेरोजगारी और यूपी के विकास पर जवाब देना होगा.’

इसे भी पढ़ें – 304 सीटों पर हुई सपा-गठबंधन की जीत, अखिलेश यादव ने बताया चुनाव का सच

अखिलेश ने कहा कि बुनियादी मुद्दे आज भी भारतीय जनता पार्टी के सामने खड़े हैं, सपा बढ़ी है और भाजपा घटी है. पूर्व मंत्री और सपा नेता नरेंद्र वर्मा के बड़े भाई महेंद्र वर्मा के शांति पाठ में शामिल होने सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सीटें और वोट प्रतिशत बढ़े हैं, यह दिखाता है कि हमारी नैतिक जीत हुई है, आने वाले समय में भाजपा घटेगी और जो बुनियादी सवाल थे, वह अभी भी हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक