स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में हुए यो-यो टेस्ट में फेल हो गए. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का जमकर शिकार होना पड़ा.अब इस बल्लेबाज ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. उन्होंने ट्रोलर्स को किसी भी तरह का आंकलन न करने की सलाह दी है.

बता दें कि, भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ यो-यो टेस्ट में फेल हो गए हैं. यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद सोशल मीडिया में पृथ्वी शॉ को ट्रोलर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद शॉ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, जब आप मेरी परिस्थिति नहीं समझ सकते तो कृपया मेरा आंकलन न करें. आप खुद अपने कर्म बना रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- आईपीएल से पहले इस बल्लेबाज का धमाल, एक ओवर में जड़े 6 छक्के, युवराज सिंह का तोड़ा रिकार्ड

दरअसल, IPL में हिस्सा लेने से पहले NCA में कुछ सीनियर और जूनियर खिलाड़ियों का कैंप लगाया गया था. इस शिविर में आखिरी में इन खिलाड़ियों को यो-यो टेस्ट किया गया, जिसमें पृथ्वी शॉ फेल हो गए थे. यो-यो टेस्ट में पास होने लिए 16.5 स्कोर करना होता है, लेकिन शॉ का स्कोर 15 रहा था.

इसे भी पढ़ें- शातिर बेटी ने मां को लगाया चूनाः फर्जी दस्तखत कर खाते से उड़ाए 17 लाख, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा…

यो-यो टेस्ट में फेल होने के बावजूद पृथ्वी शॉ IPL में खेल सकेंगे. दरअसल, केवल केंद्रीय अनुबंध लिस्ट में शामिल सभी खिलाड़ियों को IPL में खेलने के लिए यो-यो टेस्ट पास करना जरूरी होता है. पृथ्वी शॉ के लिए अच्छी बात यह है कि वह BCCI की अनुबंध लिस्ट में नहीं हैं. ऐसे में वह IPL में हिस्सा ले सकेंगे.